scriptगाड़ियों के लाइट में उतरा सीएम का हेलीकॉप्टर, देखें वीडियो | Watch the video of CM's helicopter landing in cars light | Patrika News

गाड़ियों के लाइट में उतरा सीएम का हेलीकॉप्टर, देखें वीडियो

locationमोरेनाPublished: Sep 25, 2020 09:11:19 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

हेलीकॉप्टर में सीएम शिवराज के साथ मौजूद थे राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा..

helicopter.jpg

मुरैना. मध्यप्रदेश के मुरैना में सीएम शिवराज सिंह चौहान के हेलीकॉप्टर के उतरते वक्त एक बड़ी लापरवाही सामने आई। यहां सीएम शिवराज के हेलीकॉप्टर को दर्जनों गाड़ियों के लाइट में उतरवाया गया। हेलीकॉप्टर में सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद थे। सभी नेता मध्यप्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष बीडी शर्मा के पिता के निधन के बाद उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए उनके पैतृक गांव सुरजनपुर पहुंचेचे थे और वहीं पर ये लापरवाही देखने को मिली।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/c57rrr_ETaE

गाड़ियों के लाइट में हेलीकॉप्टर की लैंडिंग
सीएम शिवराज सिंह चौहान राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के साथ हेलीकॉप्टर से
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष बीडी शर्मा के पिता के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए उनके पैतृक गांव सुरजनपुर पहुंचे थे जहां हेलीपैड पर लाइट कम होने की वजह से और फॉग को दिखाने के लिए दो दर्जन गाड़ियों के लाइट जलाने पड़े और तब कहीं जाकर हैलीपेड पर हेलीकॉप्टर उतर पाया। दरअसल सीएम शिवराज सिंह चौहान डबरा में सभा करने के बाद तय कार्यक्रम के तहत पहले ग्वालियर पहुंचने वाले थे और फिर वहां से गाड़ियों से सुरजनपुर जाने वाले थे लेकिन अचानक कार्यक्रम बदल गया और सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ अन्य नेता भी हेलीकॉप्टर से ही सुरजनपुर गांव पहुंच गए। हैलीपैड पर लाइट कम होने की वजह से गाड़ियों की लाइट जलाई गई। फॉग दिखाने के लिए आग भी जलाई गई थी और जब हैलीकॉप्टर उतरा तो पंखे की हवा से आग आसपास के कूड़े में भी फैल गई थी। वहीं जब इस लापरवाही के बारे में जिम्मेदारों से बात की गई तो उन्होंने सिर्फ इतना ही बताया कि हेलीकॉप्टर को उतारने के लिए आग लगाई जाती है जिससे कि धुएं को ऊपर से देखा जा सके।

//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो