scriptथैले में रखे था हथियार, मुखबिर ने पकड़ाया | weapon, kept, bag, informer, caught, morena news in hindi, morena news | Patrika News

थैले में रखे था हथियार, मुखबिर ने पकड़ाया

locationमोरेनाPublished: Oct 13, 2020 11:34:52 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

चार लाख रुपए बताई गई है हथियारों की कीमत, फोटो 131020 मोर 1- आरोपी के कब्जे से जब्त की गई पिस्टल

थैले में रखे था हथियार, मुखबिर ने पकड़ाया

थैले में रखे था हथियार, मुखबिर ने पकड़ाया

मुरैना. पोरसा थाना पुलिस ने विधानसभा उपचुनाव में खपाने लाई गई दस देशी 32 बोर की पिस्टल व दस राउंड सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिनकी कीमत करीब ४ लाख रुपए बताई जा रही है।
पत्रकारवार्ता में पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानियां ने बताया कि पोरसा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पचपेड़ा से सोमवार को आरोपी संतोष (50) पुत्र गिरवर कुशवाह निवासी करैरापुरा थाना चिन्नोनी को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि थाना प्रभारी पोरसा अतुल सिंह को सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति पतला दुबला शरीर वाला काफी संख्या में अवैध हथियार खरगोन से खरीदकर लाया है और उन्हें बेचकर इलाके में सनसनी फैलाना चाहता है। जिस पर थाना प्रभारी द्वारा उपनिरीक्षक धर्मेन्द्र मालवीय को कार्रवाई के निर्देश दिए। शाम लगभग 7.30 बजे के आसपास एक व्यक्ति सफेद रंग के थैले के साथ पचपेड़ा तिराहे से पैदल धर्मगढ़ की ओर जाते पकड़ा गया। उपरोक्त व्यक्ति के थैले की तलाशी ली गई तो उसमें हाथ से बनी हुई 10 बत्तीस बोर की पिस्टल जिनकी कीमत लगभग 4 लाख रूपये एवं 10 बत्तीस बोर के जिंदा राउण्ड कीमत लगभग 2000 रूपये पाई गई। आरोपी संतोष कुशवाह को आम्र्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया।
40 हजार की एक पिस्टल बेचने की थी तैयारी

आरोपी ने पूछताछ पर बताया कि वह उपरोक्त हथियार खरगोन के सिगलीकरो (हथियार बनाने वाले) से खरीदकर लाया है और 40-40 हजार रूपये में बेचने की योजना थी। आरोपी के खिलाफ आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना ने लिया गया है, तथा एक टीम अन्य हथियारों की तलाश में खरगोन भेजी जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो