scriptमहिला के साथ ऐसा क्या हुआ कि उसे ट्रेन के आगे लेटना पड़ा | What happened to the woman that she had to lie ahead of the train | Patrika News

महिला के साथ ऐसा क्या हुआ कि उसे ट्रेन के आगे लेटना पड़ा

locationमोरेनाPublished: Oct 26, 2017 01:01:02 pm

पीडि़ता की फरियाद पर पुलिस ने पति, जेठ व जेठानी पर दर्ज किया मामला

Morena News, Morena Hindi News, Mp Hindi News, Crime, Crime In City, Morena, Train, Woman, Filed case

तवाली में कलावती की फरियाद पर एफआईआर दर्ज करते पुलिस कर्मचारी।

मुरैना. ससुराल वालों द्वारा मारपीट किए जाने के बाद घर से निकाली गई एक महिला यहां रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के आगे लेट गई। जीआरपी ने उसे ट्रैक से उठाकर कोतवाली पहुंचाया, जहां उसकी फरियाद पर उसके पति सहित जेठ व जेठानी के खिलाफ आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।
जानकारी के अनुसार ग्वालियर में ब्याही कलावती यादव २५ वर्ष बुधवार को सुबह 11 बजे ग्वालियर से आने वाली पैसेंजर से मुरैना प्लेटफॉर्म पर उतरी और फिर ट्रेन के आगे लेट गई। लोगों ने उसे समझाया, लेकिन वह हटने को तैयार नहीं हुई। कुछ देर बाद जीआरपी ने वहां पहुंचकर कलावती को ट्रैक से हटाया। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसका पति संजय यादव कोई काम नहीं करता। मंगलवार की शाम इसी बात को लेकर उसका, संजय से विवाद हो गया। इसके बाद संजय, जेठ बंटी तथा जेठानी रजनी ने मिलकर उसकी मारपीट की और दहेज में दिया गया सामान तोड़ दिया। तीनों ने मिलकर उसे घर से निकाल दिया और कहा कि कहीं जाकर मर जाए। बकौल कलावती वह जान देने के लिए ट्रेन के आगे लेटी थी। उसकी व्यथा सुनने के बाद जीआरपी ने उसे कोतवाली भिजवाया। जहां पुलिस ने उसकी फरियाद पर पति, जेठ व जेठानी के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

दीपावली पर हुई मारपीट, अब दर्ज हुआ मामला
जीवाजी गंज में दीपावली की रात हुई मारपीट की घटना पर कोतवाली पुलिस ने पांच दिन बाद एफआईआर दर्ज की है। जानकारी के अनुसार टाउन हॉल के पास रहने वाले आदर्श पुत्र विक्रम परमार का दीपावली की रात पटाखे चलाने को लेकर कुछ लोगों से विवाद हुआ था। घटना की सूचना तत्समय ही पुलिस को दे दी गई थी। पुलिस ने पांच दिन बाद प्रमोद, राजा, अमन, दीपू व गुड्डन के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है।

खेत में पाइप डालने पर वृद्ध को लाठियों से पीटा
सुमावली थाना क्षेत्र के तहत टिकैत का पुरा में खेत में पाइप डालने को लेकर हुए विवाद में एक वृद्ध पर लाठियों से हमला किया गया। मंगलवार की शाम जंडेला पुत्र उम्मेद सिंह 60 वर्ष को मनीष बरेठा निवासी धोबी मोहल्ला, बरवारी, राजू, देवेन्द्र, परिमाल सभी गुर्जर ने घेरकर उस पर लाठियों से हमला किया, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने मारपीट करने वालों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो