सरसों के खेत में ऐसा क्या कर रहा था युवक जो उसको मार दी गोली

- साथियों ने कहा, शौच के लिए गया था खेत में
- मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे तीनों बदमाश
- देवगढ़ थाना क्षेत्र के सिहोरी में हुई वारदात
- मुम्बई में करता था हलवाई का काम, एक महीने पहले ही लौटा था गांव

By:

Updated: 01 Mar 2020, 02:57 PM IST


मुरैना. सरसों के खेत में युवक को तीन अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। लोगों में चर्चा है कि युवक सरसों के खेत में ऐसा क्या कर रहा था जिससे उसको गोली मार दी। जबकि पास में खड़े दो लोगों का कहना हैं मृतक शौच के लिए खेत में गया था। बदमाश मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे इसलिए पहचान नहीं हो सकी। घटना देवगढ़ थाना क्षेत्र के सिहोरी गांव में रविवार की सुबह ११ बजे की है।
जानकारी के अनुसार रवि (२८) पुत्र केशव परमार निवासी सिहोरी घर के पास ही सरसों के खेत में शौच के लिए गया था। उसके साथी परिमाल सिंह गुर्जर व रिश्तेदार धर्म सिंह सिकरवार पास में ही बैठकर उसके लौटने का इंतजार कर रहे थे। तभी अचानक गोली चलने और रवि के चीखने की आवाज आई तो पास में ही खड़े परिमाल व धर्म सिंह ने देखा कि तीन लोग मुंह पर कपड़ा बांधे हुए वहां से भागते नजर आए, उन्होंने ही रवि परमार को गोली मारी थी। रवि परमार को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक मुम्बई में हलवाई का काम करता था और एक महीने पहले ही मुम्बई से अपने गांव सिहोरी लौटा था। सूचना मिलते ही सीएसपी सुधीर सिंह कुशवाह, टी आई कोतवाली कुशल सिंह भदौरिया पुलिस फोर्स के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और स्थिति को देखा।
कथन
- सिहोरी में शौच के लिए गए एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई है। देवगढ़ थाना प्रभारी मौके पर गए हैं। गोली किसने और क्यों मारी है, जांच कर रहे हैं।
सुधीर सिंह कुशवाह, सीएसपी, मुरैना

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned