scriptWife strangled to death with sickle, husband stabbed himself too | हंसिया से पत्नी का गला रेतकर हत्या, पति ने खुद को भी चाकू मारे | Patrika News

हंसिया से पत्नी का गला रेतकर हत्या, पति ने खुद को भी चाकू मारे

locationमोरेनाPublished: Jul 22, 2023 09:42:13 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

- हत्या के कारण अज्ञात, पुलिस जांच में जुटी

हंसिया से पत्नी का गला रेतकर हत्या, पति ने खुद को भी चाकू मारे
हंसिया से पत्नी का गला रेतकर हत्या, पति ने खुद को भी चाकू मारे
मुरैना. मिश्र नगर अंबाह में हलवाई ने हंसिया से गला रेतकर और सीने पर वार कर कूरतापूर्वक पत्नी की हत्या कर दी। उसके बाद स्वयं के पेट में चाकू मार लिए। पत्नी के शव को पीएम हाउस ले जाया गया और पति को गंभीर हालत में अंबाह अस्पताल से मुरैना जिला अस्पताल रेफर किया, यहां से ग्वालियर रेफर कर दिया है। घटना शनिवार की दोपहर करीब दो बजे की है।
जानकारी के मुताबिक अंबाह कस्बे के मिश्रनगर में राजेन्द्र कटारे के मकान में किराए से रहने वाले राजेश कडेरे का पहले पत्नी सुनीता कड़ेरे (२७) से झगड़ा हुआ और उसके बाद सुनीता के गले व छाती पर हंसिया से वार करके दर्दनाक हत्या कर दी। इसके बाद राजेश ने खुद को भी चाकू मारकर जान देने का प्रयास किया। कमरे से आवाज आने पर मकान मालिक राजेन्द्र कटारे ने देखा तो कमरे के अंदर सुनीता खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी और राजेश स्वयं को चाकू मार रहा था। कमरे की कुंडी लगाकर ताला डाल रखा था। राजेन्द्र कटारे ने पुलिस को सूचना की। पुलिस मौके पर पहुंची, किसी तरह किबाड़ तोडक़र खोले गए। खून से लथपथ पति- पत्नी को अंबाह सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने सुनीता को मृत घोषित कर दिया और राजेश को रेफर कर दिया।
१५ साल पूर्व हुई थी राजेश-सुनीता की शादी
पुलिस ने मृतिका के भाई रामकिशोर कड़ेरे निवासी ग्राम कछ पुरा थाना अम्बाह की रिपोर्ट पर आरोपी राजेश कड़ेरे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। रामकिशोर के अनुसार उसकी ***** सुनीता की शादी करीब 15 साल पहले राजेश पुत्र बदन सिंह कडेरे निवासी चतुर्वेदी नगर भिण्ड के साथ हुई थी। ये दोनों करीब 3 महीने से मिश्र नगर अम्बाह में राजेन्द्र कटारे के मकान में किराए से रह रहे थे।
हत्या के समय दोनों बेटे नहीं थे घर पर
मकान मालिक राजेन्द्र कटारे ने बताया कि वारदात से पूर्व राजेश अपने बड़े बेटे वरम सिंह उर्फ छोटू को कहीं कर आया था। और छोटा बेटा आदित्य मकान मालिक के कमरे में टी बी देख रहा था।
प्लानिंग से दिया वारदात को अंजाम
राजेश कड़ेरे ने प्लानिंग करके वारदात को अंजाम दिया। उसने पहले कमरे के किबाड़ लगाए, कुंडी में ताला डाला, उसके बाद पत्नी पर वार किए। फिर स्वयं अपने पेट में चाकू मारे।
हलवाई के काम से जाता था बाहर
राजेश कड़ेरा मूलत: चतुर्वेदी नगर भिंड का रहने वाला है। चूंकि उसकी पत्नी सुनीता कछ पुरा अंबाह की रहने वाली थी। राजेश भिंड से आकर अंबाह में किराए पर रहने लगा था और हलवाई के काम से कई दिन तक बाहर भी रहता था।
कथन
- पति ने हंसिया से गले व सीने पर वारकर पत्नी की हत्या कर दी है, उसके बाद स्वयं ने भी चाकू मार लिए। पत्नी के शव को पीएम हाउस भेजा गया और पति को गंंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया है। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका हैं। मामले की जांच कर रहे हैं।
वीरेश कुशवाह, थाना प्रभारी, अंबाह
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.