महिला के साथ घिनौनी हरकत करने पर इन युवकों को मिली कठोर सजा

महिला के साथ घिनौनी हरकत करने पर इन युवकों को मिली कठोर सजा

Ravindra Kushwah | Publish: Sep, 02 2018 06:10:06 PM (IST) | Updated: Sep, 02 2018 06:17:08 PM (IST) Morena, Madhya Pradesh, India

महिला से इन युवकों ने की ऐसी हरकत,अब मांग रहे है माफी

मुरैना। विशेष न्यायाधीश डकैती मुरैना मोहम्मद अनीस खान की अदालत में महिला के गले से सोने की जंजीर व मंगलसूत्र लूटने वाले दो आरोपियों को शुक्रवार को सात-सात की सजा सुनाई गई है। शासन की ओर से मामले की पैरवी मानवेन्द्र सिंह राणा अपर लोक अभियोजक ने की। अभिभाषक राणा ने बताया कि 17 जून 2016 को शाम मनोज बघेल अपनी बहन कमलेश व अनीता को मोटरसाइकिल पर बैठाकर बाजार से अपने घर तुस्सीपुरा जा रहा था। बीच में बहन अनीता व पीछे कमलेश बैठी थी। जैसे ही ओवरब्रिज से नीचे उतरकर जे एस गार्डन के पास पहुंचे कि एक दम बाइक डगमगाई और बहन कमलेश चिल्लाकर बोली कि बाइक सवार दो बदमाश मुंह बांध थे, पीछे से उसका मंगलसूत्र व जंजीर गले से निकालकर छीन ले गए।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : मंत्री का घेराव कर दिखाए काले झंडे,गाड़ी पर फेंकी चूडिय़ां,देखे वीडियो

रिपोर्ट पर से आरोपियों को गिरफ्तार के उपरांत माल जब्त कर प्रकरण में विवेचना की। विचारण के दौरान न्यायालय में फरियादी राकेश बघेल साक्षी कमलेश, सुनीता के कथन घटना के संबंध में कराए गए। आरोपियों से जब्त माल की शिनाख्ती कार्रवाई तथा तहसीलदार एवं पुलिस के साक्ष्य के आधार पर मामले को प्रमाणित पाते हुए। आरोपी कमलेश एवं छोटू उर्फ कृष्णा को भादंसं की धारा एमपीडीके एक्ट के अपराध में सात-सात वर्ष का सश्रम कारावास एवं दो दो हजार रुपए का जुर्माने से दंडित किया है।

यह भी पढ़ें : BREAKING : तेज रफ्तार से दौड़ रहा ट्रक नदी में गिरा,लाखों का घी पानी में डूबा

आरोपी विनोद जाटव विचारण के दौरान फरार हो गया। इसी प्रकार थाना कोतवाली के एक अन्य लूट १० मार्च २०१६ के मामले में भी जब्ती माल, शिनाख्ती कार्रवाई एवं पुलिस के साक्ष्य के आधार पर न्यायालय द्वारा उपरोक्त आरोपियों में से कमलेश जाटव सात वर्ष का सश्रम कारावास व दो हजार रुपए का जुर्माने से दंडित किया है। साक्ष्य के अभाव में आरोपी छोटू उर्फ कृष्णा को बरी कर दिया है। वहीं इस मामले में भी विनोद कुमार फरार है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned