scriptमहिला की जलकर मौत, भाई ने लगाया हत्या का आरोप | Woman commits murder, brother charged with murder | Patrika News

महिला की जलकर मौत, भाई ने लगाया हत्या का आरोप

locationमोरेनाPublished: Apr 15, 2018 05:07:31 pm

Submitted by:

Mahendra Rajore

फिलहाल मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

Morena News, Morena Hindi News, Mp News, Morena, Death, Crime, Crime In City, Police

पीएम हाउस पर बिलखतीं मृतका के मायके पक्ष की महिलाएं।

मुरैना. चिन्नोनी थाना क्षेत्र के महदेवा गांव में बुधवार को दिन में एक विवाहिता आग से जल गई थी, उसको गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। यहां से शाम के समय ग्वालियर रैफर किया गया। वहां रास्ते में उसकी मौत हो गई। उसका पीएम गुरुवार को मुरैना में कराया गया। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।
जानकारी के अनुसार ममता (28) पत्नी शिशुपाल सिकरवार निवासी महदेवा की दस साल पूर्व शादी हुई थी, उसके एक लड़का व एक लड़की है। बुधवार को आग लगने से उसकी मौत हो गई। मृतका के भाई गजेन्द्र सिंह भदौरिया निवासी परौसा भिंड का आरोप है कि ससुरालीजनों ने पहले मेरी बहन की मारपीट की है फिर जिंदा जला कर मार दिया। हमको खबर तक नहीं की। पास के गांव में हमारी बुआ व्याही है, उसने फोन पर बताया। हमने फोन लगाया तो फोन स्विच ऑफकर लिया था। ससुरालीजनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाए।
शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो पीटा
पोरसा थाना क्षेत्र के हांसकी गांव निवासी मुनीश्वर सिंह तोमर शुक्रवार की शाम पोरसा के अग्रसेन चौराहे के पास से होकर जा रहा था। उसी समय उसका रास्ता उसके गांव के ही सुरेश सिंह, नवल सिंह व राघवेन्द्र सिकरवार ने घेर लिया और शराब पीने के लिए पैसों की मांग करने लगे। जिस पर मुनीश्वर ने पैसे देने से इंकार कर दिया। इसी बात पर तीनों ही आरोपियों ने उसकी मारपीट कर दी। पुलिस ने मुनीश्वर तोमर की फरियाद पर आरोपी सुरेश ङ्क्षसह, नवल सिंह व राघवेन्द्र सिकरवार के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
ट्रक भिड़े, हेल्पर घायल
नूराबाद थाना क्षेत्र के हाइवे पर शुक्रवार की सुबह एक ट्रक ने दूसरे ट्रक को टक्कर मार दी। जिससे ट्रक का हेल्पर घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक हरियाणा निवासी उदय सिंह जाटव अपने ट्रक को लेकर हाइवे से जा रहा था, उसी समय ट्रक क्रमांक एमपी ०७ एचबी ४१९८ के चालक टक्कर मार दी, जिससे उदय सिंह का हेल्पर परमानंद घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो