scriptघर आकर बनाया युवती का अश्लील वीडियो फिर वायरल करने की धमकी देकर होटल में रेप, सच्चाई जान उड़ जाएंगे होश | women rape video viral on social media her related | Patrika News

घर आकर बनाया युवती का अश्लील वीडियो फिर वायरल करने की धमकी देकर होटल में रेप, सच्चाई जान उड़ जाएंगे होश

locationमोरेनाPublished: Jan 12, 2020 07:11:48 pm

Submitted by:

monu sahu

चंबल की रहने वाली युवती यहां किराए से कमरा लेकर रहती थी

women rape video viral on social media her related

घर आकर बनाया युवती का अश्लील वीडियो फिर वायरल करने की धमकी देकर होटल में रेप

मुरैना। प्रदेश के ग्वालियर चंबल संभाग में एक युवती ने अपने ही रिश्तेदार पर वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। महिला चंबल के मुरैना जिले की रहने वाली है और शहर में किराए के मकान में रहती थी। वारदात के बाद वह काम छोड़कर अपने घर लौट गई। पिछले दिनों इस मामले में स्टेशन रोड थाने पर आवेदन दिया जिस पर जांच के बाद स्टेशन रोड थाना पुलिस ने देर रात बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर लिया।
सरकारी कोठी पर भाजपा का अवैध कब्जा, भाजपा-कांग्रेस आमने सामने, अधिकारियों में खलबली

women rape video viral on social media her related
फोटो खींच लिए

युवती ने पुलिस को बताया,घटना से कुछ दिन पहले उसकी नानी के निवास पर एक कार्यक्रम के दौरान उसका परिचय अनिरुद्ध श्याम सक्सेना से हुआ था। इसी दौरान मोबाइल नंबर का आदान प्रदान हुआ। दोनों एक दूसरे के घर परिवार में आते-जाते रहे हैं। इसी बीच कब अनिरुद्ध ने उसका वीडियो बना लिया और फोटो खींच लिए पता नहीं चला। इसके बाद वह मिलने के लिए दबाव बनाने लगा तो मैं मना करती रही। 2019 में रतलाम में नौकरी करने आई और कमरा लेकर निवास कर रही थी।
women rape video viral on social media her related
रिपोर्ट दर्ज नहीं करा

14 जुलाई 2019 को अनिरुद्ध रतलाम आया और फोन लगाकर मुझे होटल में बुलाते हुए कहने लगा कि नहीं आई तो वीडियो और फोटो वायरल कर दूंगा। डर की वजह से मैं होटल पहुंची तो दो दिन तक उसने शारीरिक शोषण किया। इसके बाद भी वह लगातार धमकाता रहा। डर की वजह से अब तक रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई लेकिन अनिरुद्ध बार-बार धमकी देने लगा तब अपने माता-पिता के साथ थाने आकर 25 दिसंबर 2019 को आवेदन पत्र दिया। इस आवेदन पत्र पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो