सब्बल मारकर युवक की हत्या

सब्बल मारकर युवक की हत्या
morena

श्योपुर जिले के बैनीपुरा गांव से जौरा की जवाहर कॉलोनी में अपनी बहन के घर आया था मृतक

मुरैना. श्योपुर जिले के बैनीपुरा गांव से जौरा की जवाहर कॉलोनी में अपनी बहन के घर आए युवक (२३) बाबू प्रजापति की सिर में सब्बल मारकर हत्या कर दी गई। युवक कॉलोनी में रहने वाले बांके आदिवासी के घर रात को सोया था सुबह उसका शव खेत में पड़ा मिला। पुलिस ने बांके आदिवासी के खिलाफ ही हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी घटना के बाद से फरार है। पुलिस के अनुसार बाबू प्रजापति अपने बहनोई लाला उर्फ उत्तम प्रजापति के साथ ही बैनीपुरा विजयपुर से जौरा आया था। रात को कॉलोनी में ही बांके आदिवासी के घर में समारोह था जिसमें बाबू शामिल हुआ।

शराब और मुर्गे की पार्टी के बाद उसका बहनोई लाला प्रजापति रात साढ़े आठ बजे उसे बुलाकर घर ले आया, लेकिन बाबू कुछ देर बाद ही फिर बांके आदिवासी के घर चला गया और रात को वहीं सो गया। सुबह छह बजे से बाबू की लाश पास में ही खेत में पड़ी मिली। उसके सिर में सब्बल की चोट के निशान हैं। हालांकि पुलिस को मौके से सब्बल नहीं मिला है। मृतक बाबू के बहनोई लाला की बहन रूमाली जब सुबह शौच के लिए खेतों की ओर गई तो वहां बाबू की लाश दिखी तो इसकी सूचना घर पर दी।

पड़ोस के लोगों के अनुसार बाबू सुबह चार बजे शौच के लिए खेतों की ओर जाते हुए भी देखा गया था। सूचना मिलने पर मृतक का बहनोई लाला व पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाकर उसके शव को पीएम के लिए भिजवाया। पीएम के समय मृतक के पिता व परिजन भी पीएम हाउस पहुंच गए थे। पुलिस आरोपी बांके की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि बांके की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या की असल वजह सामने आ सकती है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned