script

तालाब रोड पर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

locationमोरेनाPublished: Sep 25, 2021 09:18:46 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

– तीन पेज का छोड़ा सुसाइड नोट, तीन लोगों को बताया मौत को जिम्मेदार- सुसाइड नोट में लिखा में मेरे सभी अंग दान कर दिए जाएं

तालाब रोड पर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

तालाब रोड पर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या


मुरैना. अम्बाह कस्बे की तालाब रोड पर एक युवक के शनिवार की सुबह घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने तीन पेज का सुसाइड नोट छोड़ा है उसमें तीन लोगों के नाम लिखे हैं, जिनको अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। किसी प्लॉट का विवाद था, उसको लेकर ये लोग परेशान करते थे। प्लॉट के पैसों के लिए कुछ गहना गिरवी रखने का जिक्र भी किया है। उसने यह भी लिखा है कि अगर सुसाइड नोट के पेज गायब होते हैं या छेड़छाड़ की गई तो कुछ दिन बाद मेरे घरवालों को एक कॉपी और मिल जाएगी।
जानकारी के अनुसार अनिल त्यागी (३३) पुत्र महेश कुमार त्यागी अपने तालाब रोड पर घर के कमरे में दरबाजा बन्द कर शनिवार की सुबह फांसी पर झूल गया। मृतक के 2 बच्ची है। जानकारी के अनुसार मृतक शाम को खाना खा कर सो गया था सुबह दुध लेकर आया और उसके बाद 7 बजे अचानक कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। जब घर वालों ने गेट को धक्का मारा तो अंदर से कुंडी लगी हुई थी तभी जंगले से देखा तो मृतक कुंदे से फांसी पर झूल रहा था। घरवालों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के आने के बाद दरवाजे को तोड़ा गया और शव को नीचे उतारा गया। शव को अंबाह सिविल हॉस्पिटल में भेजा गया जहां शव का पीएम करने के बाद परिजन को सौंप दिया। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो