scriptYouth died, family said - moneylender had taken the bike, hence he set | युवक की मौत, परिजन ने कहा- साहूकार ले गया था बाइक इसलिए लगाई आग | Patrika News

युवक की मौत, परिजन ने कहा- साहूकार ले गया था बाइक इसलिए लगाई आग

locationमोरेनाPublished: Dec 24, 2023 12:35:02 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

- परिजन शव को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे

युवक की मौत, परिजन ने कहा- साहूकार ले गया था बाइक इसलिए लगाई आग
युवक की मौत, परिजन ने कहा- साहूकार ले गया था बाइक इसलिए लगाई आग
मुरैना. सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गड़ौरा पुरा में आग से जलकर मरे युवक के मामले में परिजन शव को लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे और साहूकार द्वारा बाइक ले जाने पर आग लगाकर आत्महत्या करना बताया। परिजन साहूकार के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग कर रहे थे। जबकि पुलिस आपसी बंटवारे का मामला बता रही है।
पुलिस के अनुसार अजय उर्फ शेरा (22) पुत्र राकेश जौनवर निवासी गाडौरा पुरा ने 20 दिसंबर की रात 11:30 बजे कमरे में आग लगा ली थी, उसी आग की चपेट में आकर अजय भी जलकर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसको इलाज के लिए ग्वालियर भेजा गया। वहां इलाज कराकर परिजन उसको घर ले आए। शनिवार को मुरैना में एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया, वहां दौराने इलाज उसकी मौत हो गई। परिजन शव को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। परिजन ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि एक साहूकार से अजय ने कर्ज लिया था, उसके पैसे नहीं चुका पाया तो उसने अजय की बाइक छीन ली। इसी के चलते अजय मानसिक रूप से परेशान था और उसने आग लगा ली थी। इसलिए साहूकार के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। वहीं मृतक के ससुर मोहन जाटव का कहना हैं कि मां ने मकान बेचा था उसमें से अजय हिस्सा मांग रहा था, इसलिए उसको परिजन ने ही जला दिया है।
कथन
- मृतक की मां ने 55 लाख का मकान बेचा था, उसका 5 लाख एडवांस आ चुका था, उसमें से आधे पैसे अपने हिस्से के अजय मांग रहा था, चूंकि अजय नशे का आदी था इसलिए मां ने पैसे नहीं दिए और उसने आग लगा ली। साहूकार द्वारा बाइक ले जाने का मामला भी परिजन ने बताया है, उसकी जांच कर रहे हैं।
वीरेश कुशवाह, थाना प्रभारी, सिविल लाइन
ससुर ने लगाया परिजन पर हत्या का आरोप
मृतक के ससुर मोहन जाटव का आरोप है कि हिस्साबांट के चलते परिजन ने ही अजय को जला दिया है। इनके मकान की 55 लाख में सौदा हुई थी, उसके पांच लाख एडवांस आ गया था। अजय ने अपना हिस्सा मांगा तो परिजन ने उसको जला दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो