scriptचंद मिनट में मातम में बादल गई फलदान की खुशियां, गांव में पसरा मातम | Youth dies due to harsh fire in morena | Patrika News

चंद मिनट में मातम में बादल गई फलदान की खुशियां, गांव में पसरा मातम

locationमोरेनाPublished: Feb 19, 2020 03:41:49 pm

Submitted by:

monu sahu

जिले के नगरा थाना इलाके की है घटना,पुलिस जांच में जुटी

Youth dies due to harsh fire in morena

फलदान कार्यक्रम में हर्ष फायर से युवक की मौत, गांव में पसरा मातम

मुरैना। जिले के नगरा थाना इलाके में मंगलवार बुधवार की देर रात फलदान कार्यक्रम में हर्ष फायर में गोली चलने से एक युवक की मौत हो गई। हालांकि मृतक के परिजन गांव के सरपंच पर जानबूझकर गोली मार के हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की है। दरअसल नगरा थाना इलाके के सिकहरा गांव में नरेश कुशवाहा के बेटे का फलदान कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा था।
लिफ्ट को लेकर दो गुट आपस में भिड़े, तीसरे ने की फायरिंग, लोगों में दहशत

इस कार्यक्रम में गांव के अलावा आसपास के इलाके के लोग और नाते रिश्तेदार भी मौजूद थे। इसी दौरान आरोप है कि गांव के सरपंच ने हर्ष फायर कर दिया। जिसमें रक्षपाल सिंह कुशवाहा की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना तत्काल नगरा थाना पुलिस को दी गई। पुलिस जब मौके पर पहुंची तब तक युवक की मौत हो चुकी थी।
Youth dies due to harsh fire in morena
एमसीएक्स और रियल एस्टेट कारोबारियों के यहां आयकर का छापा, व्यापारियों में दहशत

पुलिस ने मृतक के शव को पोरसा पीएम हाउस भेजा। इसके साथ ही मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। साथ ही पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि युवक की मौत हर्ष फायर से हुई है या फिर जानबूझकर गोली मारी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो