scriptचंबल में नहाते वक्त युवक डूबा, शाम तक कुछ पता नहीं चला | Youth drowned while bathing in a chambal, nothing was known till eveni | Patrika News

चंबल में नहाते वक्त युवक डूबा, शाम तक कुछ पता नहीं चला

locationमोरेनाPublished: May 21, 2019 11:31:40 pm

Submitted by:

Vivek Shrivastav

सैर-सपाटे के लिए गए थे मुरैना से सात युवक
 
 

Youth, drowned , chambal, crime, police, resqu, morena news in hindi, mp news

चंबल में नहाते वक्त युवक डूबा, शाम तक कुछ पता नहीं चला

मुरैना. चंबल नदी में नहाने गए सात युवकों में से एक पानी में डूब गया। युवक के शव की तलाश देर शाम तक जारी रही, लेकिन वह मिला नहीं। सभी युवक शहर के गणेशपुरा से इ-रिक्शे में बैठकर चंबल नदी पर सैर-सपाटे के लिए गए थे।

जानकारी के अनुसार गणेशपुरा में कब्रस्तान के पास रहने वाले कुछ युवक अपने साथी शाहरुख के इ-रिक्शे पर सवार होकर मंगलवार की दोपहर घर से चंबल नदी पर सैर-सपाटे के लिए निकले। अल्लाहवली की मजार से वे चंबल के पुराने पुल की ओर मुड़ गए। घाटी से नीचे उतरकर वे चंबल के किनारे पहुंचे और कपड़े उतारकर नदी में नहाने के लिए उतर गए। युवकों को पानी की गहराई का अंदाजा नहीं था। इसलिए उनमें से तीन युवक डूबने लगे। हालांकि दो युवक तो जैसे-तैसे बाहर निकल आए, लेकिन अजय रजक नामक युवक पानी में डूब गया। इस आशय की सूचना मिलते ही राजघाट पर तैनात वन विभाग के अमले ने रेस्क्यू शुरू करा दिया। होमगार्ड के गोताखोर नदी में उतरकर अजय की तलाश में जुट गए, लेकिन देर शाम तक उसका कोई अता-पता नहीं मिला।

पुल से कूदा युवक, मौत


जिस समय चंबल नदी में अजय रजक की तलाश की जा रही थी, उसी वक्त धौलपुर निवासी महेश गुर्जर अपने मामा हरेन्द्र गुर्जर के साथ ट्रक पर सवार होकर वहां पहुंचा। हरेन्द्र ने भीड़ देखकर ट्रक रोक दिया। इसी दौरान महेश गुर्जर ने धीरे से अपनी चप्पल नीचे खिसका दी। चप्पल उठाने के बहाने वह नीचे उतरा और पुल की रैलिंग पर चढकऱ नीचे छलांग लगा दी। महेश नदी के किनारे रेत पर गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई। बताया गया है कि महेश गुर्जर गृहक्लेश से परेशान था।
चंबल किनारे मिला लापता युवक का शव

सबलगढ़ के रहू गांव से लापता हुए एक युवक का शव बीते रोज चंबल के घाट पर क्षत-विक्षत अवस्था में मिला। आशंका जताई जा रही है कि युवक के नदी में डूब जाने के बाद जलीय जीवों ने उसके शव को नोंच डाला होगा। जानकारी के अनुसार रहू गांव निवासी लायक पुत्र रूप ङ्क्षसह रावत 25 वर्ष 18 मई को लापता हो गया था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। इसी दौरान सोमवार को चंबल के रहू घाट पर उसका शव मिला। हालांकि फिलहाल यह खुलासा नहीं हो सका है कि लायक सिंह चंबल नदी के घाट पर क्यों गया और कैसे वह पानी में डूबा। पुलिस ने इस सिलसिले में मर्ग कायम कर मामले को पड़ताल में ले लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो