scriptहोली खेलकर घर लौट रहे युवक को मारी गोली, ग्वालियर रैफर | Youth returning home after playing Holi shot dead, Gwalior Referee | Patrika News

होली खेलकर घर लौट रहे युवक को मारी गोली, ग्वालियर रैफर

locationमोरेनाPublished: Mar 30, 2021 05:40:06 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

– पुलिस ने दो आरोपियों को नहर पर नहाते समय उठाया, मुख्य आरोपी अभी फरार

होली खेलकर घर लौट रहे युवक को मारी गोली, ग्वालियर रैफर

होली खेलकर घर लौट रहे युवक को मारी गोली, ग्वालियर रैफर

मुरैना. शहर की नैनागढ़ रोड पर एक युवक को आरोपियों ने कट्टे से गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसको इलाज के लिए ग्वालियर रैफर कर दिया है। घटना होली के त्यौहार पर सोमवार की दोपहर की है। पुलिस ने संत कुमार सिकरवार निवासी सिद्ध नगर की रिपोर्ट पर आरोपी एटी उर्फ अतेन्द्र हर्षाना निवासी नाऊ पुरा, योगी हर्षाना उर्फ योगेश उर्फ योगेन्द्र पुत्र पंजाब सिंह गुर्जर निवासी मदन बसई हाल केशव कॉलोनी मुरैना, आकाश पुत्र सुल्तान सिंह बघेल निवासी मुंगावली हाल सेलटैक्स बैरियर मुरैना के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार संत कुमार सिकरवार ने रिपोर्ट की है कि मेरा भाई भूपेन्द्र सिंह सोमवार को अपने पहचान वालो के यहां होली खेलकर अपनी मोटर साईकिल से अपने घर वापस आ रहा था कि समय करीब 03.15 बजे केएस तिराहा पर उसका अतेन्द्र उर्फ एटी हर्षाना, योगी हर्षाना, आकाश बघेल से किसी बात को लेकर मुंहबाद हो गया। उसके बाद भूपेन्द वहां से अपने घर सिद्ध नगर जा रहा था जैसे ही गली में आया तभी पीछे से अतेन्द उर्फ एटी हर्षाना अपने साथी योगी व आकाश एक और व्यक्ति के साथ अपनी मोटर साईकिलों से आए और बोले वो जा रहा है और योगी व आकाश चिल्लाये कि ए.टी मार गोली, आज जिन्दा न बब पाये तभी एटी हर्षाना ने भूपेन्द्र को जान से मारने की नियत से कट्टा से गोली मारी जिससे गोली भूपेन्द के पुढ्ठे में बाएं तरफ लगी जिससे भूपेन्द गिर गया। तभी उसका भाई संतकुमार व पिता रामलखन दौड़े व चिल्लाए तभी चारों आरोपी वहां से अपनी मोटर साईकिलों से भाग गये। भाई संत कुमार व पिता भूपेन्द्र को घायल अवस्था में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रेफर कर दिया। पुलिस सूत्रों से पता चला है कि एक संदेही को झगड़े के बाद पकड़ लिया जिससे पुलिस को बता दिया कि आरोपी होली खेलने के बाद नहर पर नहाने गए हैं। तभी कोतवाली पुलिस ने नहर पर दबिश दी और दो आरोपियों को वहां से पकड़ कर थाने ले गई लेकिन मुख्य आरोपी एटी हर्षाना अभी भी फरार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो