scriptYouth's condition deteriorated due to police beating, urine stopped | पुलिस की पिटाई से युवक की बिगड़ी हालत, यूरिन रुकी | Patrika News

पुलिस की पिटाई से युवक की बिगड़ी हालत, यूरिन रुकी

- पुलिस के हाथ पैर फूले, आरोपियों पर बढ़ाईं धाराएं
- पिता का आरोप, पुलिस अधीक्षक ने स्वयं खड़े होकर पिटवाया है मेरे बेटे को

मोरेना

Published: April 21, 2022 07:27:26 pm


मुरैना. ओवरब्रिज पर जाम के दौरान गाड़ी निकालने के ऊपर हुए विवाद में फायरिंग के दौरान पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनो पक्ष के लोगों को पकडक़र थाने ले गई। थाना स्टेशन रोड परिसर में गेट लगाकर पुलिस ने आरोपियों की मारपीट की। उनमें से अवधेश उपाध्याय की कुछ ज्यादा ही मारपीट कर दी। उसको ग्वालियर रेफर किया गया है। वहां २४ घंटे बाद भी होश में नहीं आया है। घायल अवधेश के पिता पप्पू उपाध्याय ने बताया कि मेरा लडक़ा कोई अपराधी नहीं था, उसके बाद भी पुलिस ने अपराधी जैसा व्यवहार किया है। पुलिस ने इतनी मारपीट की है कि उसकी लेट्रिन व युरिन रुक गई हैं। पहले लडक़े का इलाज करा लें, बाकी सब बाद में देखेंगे।
यहां बता दें कि ओवरब्रिज पर जाम में फंसी गाडिय़ों को निकालने के चलते नंदगांगोली के लाखन सिकरवार बगैरह से विवाद हो गया था। इसी दौरान अवधेश के चाचा शिवराम उपाध्याय ने फायरिंग कर दी थी। पुलिस अवधेश को अपनी गाड़ी से और शिवराम स्वयं अपनी कार से चलकर थाने पहुंचा। दोनों को थाने में बंद कर दिया। उधर दूसरी पार्टी के भी दो लोग बंद थे। पुलिस ने क्रॉस कायमी की। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक भी थाने पर पहुंच गए। अवधेश व शिवराम को मेडिकल कराने जिला अस्पताल ले गए तो वहां गश आने पर अवधेश चिकित्सक के सामने टेबिल पर गिर गया। वहां से उसको उठाकर अमरजेंसी कक्ष से बाहर लाए। बाहर उसको उल्टियां होने लगीं। उसको आनन फानन में ग्वालियर रेफर किया गया। जहां २४ घंटे बाद भी वह होश में नहीं आया है। उसकी यूरिन रुकने से नली डाली गई है। उसके पूरे शरीर पर पिटाई के निशान पुलिस की बर्बरता बयां कर रही है।
कथन
- मेरे लडक़ा अवधेश व उसका चाचा शिवराम एक शादी समारोह में भात देने जा रहे थे। ओवरब्रिज पर विवाद के दौरान दूसरे पक्ष के सात आठ लोग अवधेश की मारपीट कर रहे थे, बचाव में उसके चाचा शिवराम ने हवाई फायर कर दिए। पुलिस ने उनको पकड़ कर थाने में बंद कर दिया। वहां पुलिस अधीक्षक ने किसी के बहकावे में आकर स्वयं खड़े होकर पिटाई लगवाई है। इतनी मारपीट की है कि अवधेश के लिवर सहित पेट पर सूजन हैं, किडनी में चोट होने से यूरिन रुक गई है। नली डालकर यूरिन डिस्पेच की जा रही है। २४ घंटे हो गए लेकिन अभी तक वह होश में नहीं आया है।
पप्पू उपाध्याय, घायल के पिता
- ओवरब्रिज पर दो पक्षों में झगड़ा हुआ था। उसमें पुलिस ने कोई पिटाई नहीं की हैं नंदगांगोली के लोगों ने अवधेश उपाध्याय की ज्यादा मारपीट की गई। पहले क्रॉस मामला दर्ज किया था लेकिन अब अवधेश की हालत खराब होने पर धारा का इजाफा करते हुए हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।
अतुल सिंह, सीएसपी
- मारपीट के बाद उस पक्ष के एक युवक को ज्यादा चोट आई हैं, मेडिकल के बाद धाराओं का इजाफा किया जाएगा। वहीं पब्लिक प्लेस पर झगड़ा और फायरिंग हुई, मौके से आरोपियों को पकड़ा गया, पुलिस तो कार्रवाई करेगी।
आशुतोष बागरी, पुलिस अधीक्षक, मुरैना
पुलिस की पिटाई से युवक की बिगड़ी हालत, यूरिन रुकी
पुलिस की पिटाई से युवक की बिगड़ी हालत, यूरिन रुकी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

आंध्र प्रदेश में जिले का नाम बदलने पर हिंसा, मंत्री का घर जलाया, कई घायलपंजाब के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के OSD प्रदीप कुमार भी हुए गिरफ्तार, 27 मई तक पुलिस रिमांड में विजय सिंगलारिलीज से पहले 1 जून को गृहमंत्री अमित शाह देखेंगे अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज', जानिए किस वजह से रखी जा रहीं स्पेशल स्क्रीनिंगGujrat कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का विवादित बयान, बोले- मंदिर की ईंटों पर कुत्ते करते हैं पेशाबIPL 2022, Qualifier 1 RR vs GT: मिलर के तूफान में उड़ा राजस्थान, गुजरात ने पहले ही सीजन में फाइनल में बनाई जगहRajya Sabha Election 2022: राजस्थान से मुस्लिम-आदिवासी नेता को उतार सकती है कांग्रेस'तुम्हारे कदम से मेरी आँखों में आँसू आ गए', सिंगला के खिलाफ भगवंत मान के एक्शन पर बोले केजरीवालसमलैंगिकता पर बोले CM नीतीश कुमार- 'लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा कैसे होगा'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.