scriptपिस्टल से गोली मारकर युवक की हत्या | Youth shot dead by pistol | Patrika News

पिस्टल से गोली मारकर युवक की हत्या

locationमोरेनाPublished: Jun 21, 2020 10:06:30 pm

Submitted by:

Ashok Sharma

-महावीरपुरा में लाठी, कुल्हाड़ी के हमले में एक और हत्या

पिस्टल से गोली मारकर युवक की हत्या

पिस्टल से गोली मारकर युवक की हत्या


मुरैना. सिविल लाइन थाना क्षेत्र में मुरैना ब्रांच कैनाल पर करील वाले बाबा के नजदीक अज्ञात आरोपियों ने पिस्टल से गोली मारकर युवक की हत्या कर दी। घटना रविवार की रात करीब साढ़े आठ बजे की घटना हैं। सूचना मिलने पर एडीशनल एसपी व थाना प्रभारी सिविल लाइन पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पीएम हाउस भिजवाया। पीएम सोमवार की सुबह होगा।
जानकारी के अनुसार करील वाले बाबा के नजदीक नहर पर युवक का खून में लथपथ शव पड़ा था। किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना की। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर देखा। शव के पास बाइक रखी थी और शराब के क्वार्टर व अन्य सामान पड़ा था। पुलिस ने मोटरसाइकिल का नंबर सर्च किया तो आमपुरा रोड का पता आया। उसके बाद मृतक की सतेन्द्र (२८) पुत्र दिनेश जाटव निवासी न्यू आमपुरा के रूप में शिनाख्त हुई। मौके पर परिजन भी पहुंच गए थे। मृतक इंदौर में चाट का ठेला लगाता था कुछ दिन पहले ही मुरैना आया था। आरोपियों ने उसके सीने में पिस्टल से गोली मारी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस आारोपियों की तलाश कर रही है।
लाठी, कुल्हाड़ी व फर्सा से हमलाकर युवक की हत्या
मुरैना. बागचीनी थाना क्षेत्र के महावीर पुरा में खेत में बकरी जाने के ऊपर से एक दर्जन लोगों ने एक राय होकर लाठी, कुल्हाड़ी व फर्सा से हमला कर युवक को मौत के घाट उतार दिया। घटना रविवार की सुबह नौ बजे की है। पुलिस ने आरोपी सुरेन्द्र, संतोष, जगदीश, रामौतार, सूरज, बबलू, महेश, मोनू, राजन, दुर्ग, रामबाबू, बंटी सभी सिकरवार निवासी तिलावली के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार मान सिंह (२९) पुत्र लखूरी सिंह कुशवाह की बकरियां आरोपी सुरेन्द्र सिंह बगैरह के खेत में चली गई थीं। इसी बात पर से विवाद हो गया और आरोपियों ने एक राय होकर लाठी, कुल्हाड़ी, फर्सा से हमला कर हत्या कर दी है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जौरा अस्पताल पीएम हाउस पहुंचाया। उधर सूचना मिलने पर कुशवाह समाज के पीएम हाउस पर एकत्रित हो गए। घटना को लेकर समाज में आक्रोश व्याप्त है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो