scriptMOVIE REVIEW: कैदी बैंड का THEME है दिलचस्प, पर बैंड के गाने और स्क्रीनप्ले हैं FLOP… | aadar jain ovie debut qaidi band movie review sisters kareena kapoor karisma kapoor promote movie | Patrika News

MOVIE REVIEW: कैदी बैंड का THEME है दिलचस्प, पर बैंड के गाने और स्क्रीनप्ले हैं FLOP…

locationमुंबईPublished: Aug 25, 2017 01:47:00 pm

Submitted by:

Riya Jain

MOVIE REVIEW: कैदी बैंड का THEME है दिलचस्प, पर बैंड के गाने और स्क्रीनप्ले हैं FLOP…

qaidi band

qaidi band

कास्‍ट : आदर जैन, आन्‍या सिंह, सचिन पिलगांवकर, प्रिंस परविंदर सिंह
डायरेक्‍टर : हबीब फैसल
फिल्म जॉनर: सोशल कॅाज ड्रामा
टाइम: 1 घंटा 52 मिनट

फिल्म कैदी बैंड मुंबई के जेल में बंद अंडर ड्रायल कैदियों की कहानी है। इस फिल्म में 7 ऐसे कैदी बंद होते हैं जिनपर अंडर ड्रायल मुकदमा चल रहा होता है। संजू (आदर जैन), बिंदू (अन्या सिंह) नाम के इन लोगों पर छोटे-मोटे जुर्म करने का केसदर्ज होता है। पर उन्हें अपने केस को लड़ने के लिए कोई ठोस सबूत नहीं मिल पा रहे होते हैं। इन कैदियों के कई सपने होते हैं लेकिन अपनी किस्मत के आगे लड़ते ये कैदी कुछ नहीं कर पा रहे होते।

A post shared by Aadar Jain (@aadarjain) on

5 अगस्त के मौके पर जेल का जेलर इन्हें परफॉर्म करने का आइडिया देता हैं। फिर ये 7 कैदी अपना एक बैंड बनाते और बेहतर प्रस्तुति देने के लिए मेहनत करते हैं। उन्हें उम्मीद होती है की शायद इनकी अच्छी परफॉर्मेंस देखकर इन्हें जेल से रिहा कर दिया जाएगा। लेकिन स्वतत्रंता दिवस पर बेहतरीन परफॅारमेंस देने के बाद भी इनको रिहा नहीं किया जाता। बल्कि ये 7 कैदी राजनीतिक षड़यंत्र में फंस जाते हैं। अंत में जब रिहाई का कोई रास्ता नहीं मिलता तो ये सातों कैदी जेल तोड़कर भागने का प्लान बनाते हैं। अब ये भाग पाते हैं या नहीं इस पर आधारित ये फिल्म बनाई गई है।

A post shared by Aadar Jain (@aadarjain) on

A post shared by Aadar Jain (@aadarjain) on

फिल्म में सभी एक्टर्स ने काफी अच्छी एक्टिंग की है। कहानी भी काफी हटकर बनाई गई है। लेकिन निर्देशक हबीब फैसल इस फिल्म के अच्छी तरह से परदे पर उतारने में कामयाब साबित नहीं हुए। साथ ही फिल्म के गाने भी काफी बुरे हैं।

बता दें इस फिल्म से कपूर खानदान के एक और चिराग आदर जैन ने डेब्यू किया है। और अपनी एक्टिंग से वे इस फिल्म में लोगों का दिल जीतने में कामयाब भी साबित हुए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो