scriptAvengers Endgame Movie Review: मार्वल फैंस के लिए आखिरी तोहफा है ‘एवेंजर्स एंडगेम’, क्लाइमेक्स रोंगटे खड़े कर देगा | avengers endgame movie review in hindi | Patrika News

Avengers Endgame Movie Review: मार्वल फैंस के लिए आखिरी तोहफा है ‘एवेंजर्स एंडगेम’, क्लाइमेक्स रोंगटे खड़े कर देगा

locationमुंबईPublished: Apr 26, 2019 08:45:43 am

Submitted by:

Riya Jain

‘Avengers Endgame’ आज भारत में रिलीज हो चुकी है। आइए देखते हैं फिल्म का मूवी रिव्यू…

Avengers Endgame Movie Review: मार्वल फैंस के लिए आखिरी तोहफा है 'एवेंजर्स एंडगेम', क्लाइमेक्स रोंगटे खड़े कर देगा

Avengers Endgame Movie Review: मार्वल फैंस के लिए आखिरी तोहफा है ‘एवेंजर्स एंडगेम’, क्लाइमेक्स रोंगटे खड़े कर देगा

Avengers Endgame Movie Review: सुपर हीरोज की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘Avengers Endgame’ आज भारत में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह देखा जा सकता है। अवेंजर्स दुनिया की उन फिल्मों में से एक है जिसे पूरा विश्व देखना पसंद करता है। बुराई को खत्म करने और अपनों को वापस लाकर दुनिया में अच्छाई स्थापित करने की पहल करनेवाली अवेंजर्स एंडगेम एक तरह से 22 फिल्मों का अंत है। इसमें 22 फिल्मों के हर किरदार को शामिल किया गया है और फिल्म के क्लाइमैक्स तक आते-आते आप एक ही समय पर हंसते हैं, चीखते हैं और रोना शुरू कर देते हैं।

avengers-endgame-movie-review-in-hindi

इस फिल्म की कहानी पुरानी कई मार्वल की फिल्मों से कनेक्ट करते हुए है। इसमें थैनोस (जोश ब्रोलिन) के खिलाफ आइरन मैन (रॉबर्ट डाउनी), कैप्टन अमेरिका (क्रिस इवांस), थॉर (क्रिस हैम्सवर्थ), हल्क (मार्क रफैलो), ब्लैक विडो (स्कारलेट जोहानसन), जेरेमी रेनर, ऐंट मैन (पॉल रड) , कैप्टन मार्वल (ब्री लार्सन) एकजुट होकर जंग छेड़ देते हैं।

 

avengers-endgame-movie-review

असल में ऐंट मैन (पॉल रड) इन सुपर हीरोज को आकर बताता है कि क्वांटम थियरी के जरिए वे अतीत में जाकर थैनोस से पहले उन मणियों को हासिल कर लें, तो इन्फिनिटी वॉर की स्थिति से बचा जा सकता है और उस जंग में जिन अपनों को खो दिया गया था, उन्हें वापस लाया जा सकता है। वे क्वांटम थियरी को चाक-चौबंद करके अतीत में जाकर विभिन्न जगहों से मणियों को हासिल भी करने में कामयाब रहते हैं। लेकिन क्या अब थैनोस की बुराइयों का अंत हो पाएगा? क्या अवेंजर्स अपने प्यार को वापस ला पाते हैं? क्या सुपर हीरोज का जलवा बरकरार रह पाता है? इसी ट्विस्ट को जानने आपको थिएटर तक जाना होगा।

 

avengers-endgame

पत्रिका व्यू

परफॉर्मेंस के मामले में ये सुपर हीरोज इस बार भी कमतर साबित नहीं हुए।

सभी स्टार्स ने शानदार एक्टिंग की।

फिल्म की सिनेमेटोग्राफी जबरदस्त है।

कुल मिलाकर कहा जा सकता है की यह फिल्म भारत में जबरदस्त कमाई कर सकती है। पत्रिका एंटरटेंमेंट की ओर से इस फिल्म को 5 में से 4 स्टार्स दिए जा सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो