Blank Movie Review: डेब्यू फिल्म में ही करण कपाणिया ने जमाया रंग, क्लाइमेक्स तक कायम रहता है संस्पेंस
Amit Kumar Singh
Publish: May, 03 2019 10:56:00 (IST) | Updated: May, 03 2019 10:56:01 (IST)
Blank Movie Review: डेब्यू फिल्म में ही करण कपाणिया ने जमाया रंग, क्लाइमेक्स तक कायम रहता है संस्पेंस

फिल्म में सनी दओल का पुराना दम-खम नजर आया। फिल्म में उनके डायलॉग्स और एक्शन गजब के हैं।

मूवी- ब्लैंक
कलाकार- सनी देओल,इशिता दत्ता,करण कपाड़िया,करणवीर शर्मा
निर्देशक- बेहजाद खंबाटा
मूवी टाइप- एक्शन,थ्रिलर
अवधि- 2 घंटा 10 मिनट
स्टार्स- 2.5/5

इस हफ्ते सिनेमाघरों में संस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'ब्लैंक' ( Blank ) रिलीज हुई है। फिल्म में सनी देओल ( Sunny Deol ) और करण कपाणिया ( karan kapadia ) लीड रोल में हैं। करण कपाणिया डिंपल कपाणिया के भतीजे हैं। वह फिल्म में ऐसे गुंडे का किरदार अदा कर रहे हैं जो बाद में आतंकी बन जाता है। वहीं सनी देओल एटीएस चीफ की भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है।

 

blank-movie-review-in-hindi

कहानी

फिल्म में करण कपाड़िया शहर के कई हिस्सों में लोगों को निर्देश दे रहे हैं। अचानक उसका एक्सीडेंट हो जाता है। हॉस्पिटल में पहुंचकर पता चलता है कि वह एक सुसाइट बॉम्बर है। पुलिस द्वारा एनकाउंटर का फैसला लिया जाता है कि तभी कहानी कुछ घंटों पीछे चली जाती है। एटीएस चीफ एसएस दीवान (सनी देओल) को शहर में एक बहुत बड़ी खेप में विस्फोटक लाए जाने की खबर मिलती है। वह अपनी टीम के साथ जांच में जुट जाते हैं। इस दौरान पता चलता है कि हनीफ के शरीर पर लगे हुए बम के तार अन्य 24 लोगों के बम से जुड़े हैं और आतंकवादी मकसूद शहर में 25 धमाके करके आतंक का कहर बरपाना चाहता है। हनीफ किसी तरह पुलिस की गिरफ्त से भाग निकलता है। आगे फिल्म में क्या होता है इसके लिए आपकों सिनेमाघर का रुख करना होगा।

 

blank-movie-review-in-hindi

एक्टिंग
फिल्म में सनी दओल का पुराना दम-खम नजर आया। फिल्म में उनके डायलॉग्स और एक्शन गजब के हैं। वहीं अपनी डेब्यू फिल्म में ही करण ने अच्छी एक्टिंग की है।

निर्देशन
निर्देशन की बात करें तो बेहजाद खंबाटा सस्पेंस को आखिर तक बरकरार रखने में कामयाब रहे हैं।