MOVIE REVIEW: अर्जुन ने डाली फिल्म में जान फिर भी DADDY हुए FAIL !

Riya Jain

Publish: Sep, 08 2017 04:16:32 (IST)

Movie Reviews
MOVIE REVIEW: अर्जुन ने डाली फिल्म में जान फिर भी DADDY हुए FAIL !

MOVIE REVIEW: अर्जुन ने डाली फिल्म में जान फिर भी DADDY हुए FAIL !

फिल्म का नाम : डैडी

डायरेक्टर: अशीम अहलूवालिया

स्टार कास्ट: अर्जुन रामपाल, ऐश्वर्या राजेश, निशिकांत कामत, फरहान अख्तर, राजेश श्रृंगारपुरे, आनंद इंगले

अवधि: 2 घंटा 15 मिनट

काफी दिनों से सुर्खियां बटौर रही फिल्म डैडी आज रिलीज हो गई है। बता दें इस फिल्म का निर्देशन, निर्देशक आशिम अहलुवालिया ने किया है। आशिम ने अपने करियर की शुरुवात शार्ट फिल्मों से की थी। इसके बाद 2006 में उन्होंने फिल्म जॉन एंड जेन बनाई। और अब 2017 में उनकी दूसरी फिल्म डैडी रिलीज हुई है।

इस फिल्म को देखा जाए तो एक्टर अर्जुन रामपाल और आशिम अहलुवालिया ने मिलकर बनाई है। दोनों ही इस फिल्म के को-राइटर हैं।

फिल्म डैडी की कहानी मुंबई के दगड़ी चॉल में रहने वाले मशहूर गैंगस्टर से पॉलिटिशन बने अरुण गवली की कहानी है। इस फिल्म का ऑफिशल टीज़र 1 दिसंबर 2016 को ही रिलीज किया गया था।

 

Thank you Thank you. For all this love for #Daddy

A post shared by Arjun (@rampal72) on

डैडी की कहानी
फिल्म डैडी की कहानी पॉलिटिशन अरुण गवली पर आधारित है। इसकी कहानी भायखला इलाके की एक चॉल से शुरू होती है जिसे अंडरवर्ल्ड में डैडी के नाम से पुकारा जाता है। इस फिल्म के लिए अरुण गवली परोल लेकर जेल से बाहर आए थे। अर्जुन ने इस फिल्म के लिए उनके साथ अच्छा-खासा समय बिताया था। जब अर्जुन ने उन्हें इस फिल्म की कहानी सुनाई तो उन्हें यह पसंद आई। लेकिन अरुण गवली नहीं चाहते थे कि उन्हें फिल्म में एक हीरो की तरह पेश किया जाए, वह चाहते थे कि जैसे हैं उन्हें वैसे ही फिल्म में दिखाया जाए।

 कहानी अच्छी है लेकिन कहानी को दिखाने का तरीका काफी कनफ्यूज कर रहा है। स्क्रीनप्ले पर और भी ज्यादा काम किया जाता तो फिल्म उभरकर आती। साथ ही फिल्म की कास्टिंग पर खासा काम नहीं किया गया।

बता दें फिल्म डैडी 1000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। यह देखना बेहद खास होगा कि वीकेंड के दौरान ये फिल्म कितना बिजनेस करती है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned