'संजू' टीजर रिव्यू: इन कारणों से ब्लॉकबस्टर होना तय, रणबीर के कॅरियर की टर्निंग मूवी!

By: Mahendra Yadav
| Published: 25 Apr 2018, 02:52 PM IST
'संजू' टीजर रिव्यू: इन कारणों से ब्लॉकबस्टर होना तय, रणबीर के कॅरियर की टर्निंग मूवी!
Ranbir kapoor

एक नजर में तो ऐसा लगता है कि स्क्रीन पर हम संजय दत्त को ही देख रहे हैं

निर्देशक राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर की एक्टिंग देखकर संजय दत्त इनसिक्योर फील कर रहे हैं। दरअसल हिरानी की आगामी फिल्म 'संजू'अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित है। फिल्म में उनका किरदार अभिनेता रणबीर कपूर निभा रहे हैं। मंगलवार को इस फिल्म का टीजर जारी किया गया। टीजर देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म साल की सबसे सुपरहिट फिल्म होने वाली है। कमाई के मामले भी यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर एक नया रिकॉर्ड बना सकती है। हालांकि यह तो वक्त और दर्शक ही तय करेंगे।

वायरल हो गया टीजर:
'संजू' का टीजर जैसे ही रिलीज हुआ तो दर्शक इसे सोशल मीडिया पर देखने के लिए उमड़ पड़े। थोड़ी ही देर में यह टीजर वायरल हो गया। अब तक इसे डेढ़ करोड़ बार से ज्यादा देखा जा चुका है। टीजर में फिल्म का परिचय मात्र दिया गया है। लेकिन इसमें रणबीर की एक्टिंग काबिल-ए-तारीफ है।

रणबीर को पहचानना मुश्किल:
टीजर में कुछ सीन ऐसे हैं, जिनमें रणबीर कपूर को पहचानना मुश्किल हो रहा है। एक नजर में तो ऐसा लगता है कि स्क्रीन पर हम संजय दत्त को ही देख रहे हैं। टीजर में शुरू में एक सीन आता है। इसमें संजय दत्त बने रणबीर जेल से बाहर आते दिखाई देते हैं। उसे देखकर एक बार तो ऐसा लगा कि संजय दत्त ही जेल से आते दिखाई दे रहे हैं। एक अन्य सीन में जब रणबीर जिम में एक्सरसाइज करते दिखाई देते हैं तो भी वे बिल्कुल संजय दत्त की तरह ही दिखते हैं।

 

'संजू' टीजर रिव्यू: इन कारणों से ब्लॉकबस्टर होना तय, रणबीर के कॅरियर की टर्निंग मूवी!

बेहतरीन डायलॉग डिलीवरी:
टीजर में रणबीर कपूर की डायलॉग डिलीवरी बिल्कुल संजय दत्त की तरह ही है। उनके चलने का स्टाईल और गेटअप देखकर ऐसा लग रहा है कि सामने रणबीर नहीं संजय दत्त हैं। रणबीर ने फिल्म के लिए अपनी आवाज में भी इंप्रोवाइज किया है। भारी आवाज में इस तरह की डायलॉग डिलीवरी उन्होंने पहली बार की है।

संजय दत्त ने भी की तारीफ:
फिल्म में रणबीर की एक्टिंग देखकर संजय दत्त भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सके। संजय ने कहा कि उन्होंने फिल्म के कुछ सीन देखें हैं और उन्हें रणबीर को खुद के किरदार में देखकर विश्वास नहीं हुआ।