FRYDAY MOVIE REVIEW: सिनेमाघर जाने से पहले जानिए कैसी है गोविंदा की कमबैक फिल्म
Amit Kumar Singh
Publish: Oct, 12 2018 08:09:02 (IST)
FRYDAY MOVIE REVIEW: सिनेमाघर जाने से पहले जानिए कैसी है गोविंदा की कमबैक फिल्म

इस कॉमेडी फिल्म के जरिए गोविंदा काफी समय बाद फिल्म जगत में वापसी कर रहे हैं।

इस हफ्ते बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की फिल्म ‘फ्रायडे’ रिलीज हो रही है। फिल्म में लीड रोल में गोविंदा के साथ वरुण शर्मा हैं। वहीं गोविंदा के अपोजिट टीवी अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी हैं जो इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। वह इससे पहले सीरियल ‘एक वीर की अरदास… वीरा’ में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा दिगांगना 'बिग बॉस' के सीजन 9 में भी कंटेस्टेंट बनकर पहुंची थीं।

 

FRYDAY MOVIE REVIEW

इस कॉमेडी फिल्म के जरिए गोविंदा काफी समय बाद फिल्म जगत में वापसी कर रहे हैं। मूवी में काफी जगह गोविंदा के ऐसे डायलॉग्स हैं जो दर्शकों को 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'हीरो नंबर वन' की याद ताजा कर देगा।

कहानी
फिल्म में गोविंदा एक शादीशुदा व्यक्ति के रोल में हैं। लेकिन शादीशुदा होने के बावजूद गोविंदा का एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर भी है। मूवी में वो इसी ताक में रहते हैं कि बीवी कब घर से बाहर जाए। ऐसे में एक दिन बीवी के बाहर जाने पर वह अपनी प्रेमिका को घर पर बुला लेता है। पत्नी, पति पर काफी विश्वास करती है। इस बात का गोविंदा भरपूर फायदा उठाते हैं और लाइफ को अपने तरीके से एंजॉय करते हैं। तभी बीच में डोरबेल बजती है। दरवाजे पर वरुण (ब्रदर-इन-लॉ) होते हैं। दरवाजा खुलने पर वह अपना परिचय देता है कि वह उसकी पत्नी का भाई है। इस बीच एक और शख्स की एंट्री हो जाती है। अब ये चारों मिलकर क्या कारनामा करते हैं, यह जानने के के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना होगा।

FRYDAY MOVIE REVIEW

एक्टिंग
फिल्म में गोविंदा के फर्राटेदार डायलॉग डिलीवरी काफी दिलचस्प है। वहीं दूसरी तरफ में वरुण शर्मा भी हमेशा की तरह काफी फनी में नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि ऐसी मिलती जुलती कहानी गोविंदा पहले भी कर चुके हैं। ९० के दशक में वो फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ और ‘कुली’ जैसी फिल्मों में दो-दो हिरोइनों से रोमांस करते नजर आए थें।

FRYDAY MOVIE REVIEW

बता दें, ये फिल्म अभिषेक डोगरा के निर्देशन में बनी है। फिल्म को साजिद कुरैशी ने पीवीआर्स के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म के जरिए टीवी एक्ट्रेस दिगांगना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। एक्ट्रेस टीवी सीरियल ‘एक वीर की अरदास… वीरा’ में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा दिगांगना बिग बॉस के सीजन 9 में भी कंटेस्टेंट बनकर पहुंची थीं।