Game Over Movie Review: कभी कटा हुआ सर, तो कभी डरावना टैटू...'कमजोर दिल' वाले न देखें तापसी की ये फिल्म
Riya Jain
Publish: Jun, 14 2019 09:09:22 (IST)
Game Over Movie Review: कभी कटा हुआ सर, तो कभी डरावना टैटू...'कमजोर दिल' वाले न देखें तापसी की ये फिल्म
Game Over Movie Review

इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड थी और आज फाइनली मूवी रिलीज हो चुकी है। तो आइए देखते हैं इस फिल्म की कहानी।

तमिल की कई हिट हॉरर फिल्मों का निर्देशन कर चुके Ashwin Saravanan की फिल्म ' Game Over ' आज रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में एक्ट्रेस Taapsee Pannu लीड किरदार में हैं। इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड थी और आज फाइनली मूवी रिलीज हो चुकी है। तो आइए देखते हैं इस फिल्म की कहानी।

 

game-over-movie-review-in-hindi-full-story-starring-taapsee-pannu

गेम ओवर की कहानी एक 27 साल की अकेली रहने वाली कामकाजी शहरी लड़की की जिंदगी से शुरु होती है जिसका कत्ल कर दिया जाता है और फिर उसके सिर को काटकर फुटबॉल की तरह उछाल दिया जाता है। कातिल इतने पर ही नहीं रुकता और उसके धड़ को आग की लपटों के हवाले कर देता है। इसके बाद तापसी ( सपना) की कहानी शुरु होती है। वह अपनी हाउस मेड कलाअम्मा (विनोदिनी) के साथ अकेली रहती हैं।

game-over-movie-review-in-hindi

सपना एक मानसिक बीमारी से जूझ रही होती हैं। जिस वजह से अतीत में उनके साथ हुए हादसे की तारीख पास आने पर उसका दम घुटने लगता है और उन्हें जबरदस्त पैनिक अटैक आते हैं। कहानी में एक भयानक मोड़ तब आता है जब सपना को पता चलता है कि उन्होंने जो अपने हाथ पर टैटू बनाया है वो कोई आम टैटू नहीं बल्कि मेमोरियल टैटू है। इस टैटू की स्याही में किसी मरे हुए की अस्थियों की राख मिलाई जाती है। ये टैटू लोग अपने करीबी को हमेशा अपने पास रखने के लिए बनवाते हैं।

इसके बाद तापसी को फिर पता चलता है कि उनके टैटू में जिसकी राख है वो उसी 27 साल की लड़की की राख है जिसका मर्डर कर दिया जाता है। अब इसके बाद क्या होता है यह तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

game-over-movie-review

पत्रिका व्यू

फिल्म में तापसी और विनोदिनी ने काफी अच्छी एक्टिंग की है।

फिल्म का हर सीन सस्पेंस और डर से भरा है।

कुछ सीन्स ऐसे आते हैं जहां आपको थोड़ा कन्फ्यूजन होगा कि ये कैसे हो गया।

निर्देशक अश्विन सरवनन ने काफी अच्छा डायरेक्शन किया है।

कुल मिलाकर पत्रिका एंटरटेंमेंट इस फिल्म को 5 में से 3 स्टार्स देना चाहेगा। अगर आपको थ्रिलर और डरावनी फिल्मों का शौक है, तो यह मूवी देखने लायक है। हालांकि अब देखना होगा की बॅाक्स ऑफिस पर यह फिल्म क्या कमाल दिखाती है।