'Gully Boy' Movie Review: रणवीर- आलिया का टाइम आ गया.. दमदार रोल से जीता दिल, जानिए कैसी है फिल्म 'गली बॅाय'

By: Riya Jain
| Updated: 15 Feb 2019, 11:50 AM IST
'Gully Boy' Movie Review: रणवीर- आलिया का टाइम आ गया.. दमदार रोल से जीता दिल, जानिए कैसी है फिल्म 'गली बॅाय'
gully boy movie review in hindi

'Gully Boy' देखने से पहले आइए जान लेते हैं कैसी है फिल्म की कहानी।

 

Gully Boy Movie Review: बॅालीवुड स्टार Ranveer Singh और Alia Bhatt की फिल्म 'Gully Boy' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर जनता में खासा उत्साह देखा जा रहा है। अभी से ही लोगों ने सिनेमाघरों की एडवांस Tickets book करा लिए हैं। खास बात यह है कि आज Valentine's Day है, इस कारण भी कई युवा इस फिल्म को देखने के लिए excited नजर आ रहे हैं। निर्देशक Zoya Akhtar की यह फिल्म Rapper की कहानी पर आधारित है। तो फिल्म देखने से पहले आइए जान लेते हैं कैसी है 'गली बॅाय'।

gully-boy-movie-review-in-hindi

फिल्म की कहानी

यह फिल्म मुराद नाम के Rapper की कहानी है। इस फिल्म में कैसे मुंबई के एक चॅाल में रहने वाला लड़का देश का मशहूर रैपर बनता है, इसके बारे में बताया गया है। फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं। मुंबई में रैपिंग और हिप-हाप जैसे टैलेंट को लाने के पीछे कई लोगों का हाथ है। कई सालों तक छोटे कसबों के लोगों ने बड़े-बड़े रैपर्स की मदद से रैपिंग करना सीखा। साथ ही गानों के राइम बनाना सीखा। इसके बाद हर हफ्ते दादर, बांद्रा में बैटल्स ऑर्गेनाइज करवाई जानें लगी। साथ ही इंटरनेट की मदद से इन लोगों ने अपनी पहचान बनाई। कहा जा सकता है की हिप हॅाप और रैंपिग को बढ़ाने में मुंबई के कई मशहूर रैपर्स का हाथ है। यह फिल्म इन लोगों के टैलेंट को और बढा़एगी। कहा जा सकता है इस फिल्म के जरिए लोग उन्हें और करीब से जान पाएंगे।

gully-boy-movie-review

पत्रिका रिव्यू

फिल्म की Cinematography जबरदस्त है।

फिल्म के गाने शानदार हैं।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की एक्टिंग आपका दिल जीत लेगी।

फिल्म का सेकेंड हॅाफ काफी जोश से भरा है।

gully-boy-movie

कुल मिलाकर पत्रिका एंटरटेंमेंट की तरफ से इस फिल्म को 5 में से 4 स्टार्स दिए जाते हैं। हालांकि फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है, यह तो आने वाले वक्त में पता चलेगा।

Ranveer Singh
Show More