Helicopter Eela Movie Review: जानें कैसी रही काजोल की कमबैक फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला', यहां पढ़ें रिव्यू
Riya Jain
Publish: Oct, 12 2018 12:03:49 (IST)
Helicopter Eela Movie Review: जानें कैसी रही काजोल की कमबैक फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला', यहां पढ़ें रिव्यू

फिल्म देखने से पहले जान ले कैसी है फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला'...

फिल्म: हेलीकॉप्टर ईला

कलाकार : काजोल, ऋद्धि सेन

निर्देशक : प्रदीप सरकार

निर्माता : अजय देवगन

बॅालीवुड एक्ट्रेस काजोल की कमबैक फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। मूवी की कहानी एक सिंगल मदर और उसके बेटे पर आधारित है। फिल्म में काजोल ने ईला नाम की महिला का किरदार निभाया है, जो अपने बेटे को लेकर काफी प्रोटेक्टिव होती हैं। जहां भी उनका बेटा जाता है वो भी वहां पहुंच जाती हैं। मूवी में काजोल के अलावा ऋद्धि सेन भी मुख्य भूमिका में हैं। तो फिल्म देखने से पहले जान ले कैसी है फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला'...

ajay

कहानी

ईला अपने बेटे की सारी जिम्मेदारी पूरी ईमानदारी से निभाती हैं। वह अपने बेटे के लिए अपनी पर्सनल लाइफ भी ताक पर रख देती हैं। एक दिन ईला का बेटा विवान उसे सलाह देता है कि वह अपनी पढ़ाई पूरी कर सकती है। जिंदगी में कुछ हटकर कर सकती है। बेटे की सलाह से ईला बेहद खुश हो जाती है और वह फिर से कॉलेज जाने का फैसला करती है ताकि वह अपनी अधूरी पढ़ाई पूरी कर सके। ईला अपने बेटे के ही कॉलेज में एडमिशन ले लेती है। कहानी में टर्न तब आता है जब ईला और उसका बेटा विवान एक ही क्लास रुम में पढ़ते हैं। क्लास के दूसरे स्टूडेंट्स ईला की उम्र का मजाक उड़ाते हैं। इन सब चीजों से तंग आकर विवान घर छोड़ने का फैसला कर लेता है। और वहीं से ईला और विवान की लाइफ पूरी तरह से चेंज हो जाती है। तभी मूवी में नेहा धूपिया की एंट्री होती है। वो काजोल को सलाह देती हैं कि किसी एक इंसान के पीछे अपनी पूरी लाइफ लगा देना सही नहीं है। इसके बाद ईला अपने सपनों को साकार करने में जुट जाती है। यह पूरी फिल्म मां बेटे के बीच होने वाली खट्टी-मीठी तकरार पर आधारित है।

kajoleela

पत्रिका व्यू:

फिल्म में काजोल ने की शानदार एक्टिंग

फर्स्ट हाफ में दिखी कॅामेडी तो दूसरे हॅाफ में फिल्म ने लिया भावुक मोड़

फिल्म के गानों रहे मजेदार

फिल्म के बाकी किरदारों की एक्टिंग रही ठीक-ठाक

निर्देशक ने कई जगह फिल्म प्रेजेंटेशन में करी चूक

helicopter-eela

आपको बता दें फिल्म का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया है। साथ ही अजय देवगन ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। काजोल की इस कमबैक मूवी को फिल्म समीक्षकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। इसी के चलते पत्रिका एंटरटेंमेंट इस फिल्म को 5 में से 2.5 स्टार देगा।