scriptSuper 30 Movie Review: ऋतिक की एक्टिंग है लाजवाब पर यहां बिगड़ गई बात, जानिए ‘सुपर 30’ का मूवी रिव्यू | hrithik roshan Super 30 Movie Review | Patrika News

Super 30 Movie Review: ऋतिक की एक्टिंग है लाजवाब पर यहां बिगड़ गई बात, जानिए ‘सुपर 30’ का मूवी रिव्यू

locationमुंबईPublished: Jul 12, 2019 10:44:18 am

Submitted by:

Riya Jain

Super 30 Movie Review: ‘सुपर 30’ का दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। तो आइए जानते हैं फिल्म की कहनी, साथ ही जानते हैं फिल्म का मूवी रिव्यू।

hrithik roshan Super 30 Movie Review

hrithik roshan Super 30 Movie Review

Super 30 Movie Review: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर स्टार ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘सुपर 30’ कल बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। तो आइए जानते हैं फिल्म की कहनी, साथ ही जानते हैं फिल्म का मूवी रिव्यू।

 

hrithik-roshan-super-30-movie-review

‘Super 30’ की कहानी

यह बिहार के ऐसे प्रोफेसर की कहानी है जिसने गरीब घर के 30 बच्चों को शिक्षा प्रदान कर आईआईटी जैसे एक्जाम में पास कराया। यह बिहार के जीनियस गणितज्ञ और शिक्षक आनंद कुमार की कहानी है जिसमें उनके संघर्ष और जज्बे के दर्शाया गया है। बता दें इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है।

 

super-30-movie-review
पत्रिका व्यू:

फिल्म की कहानी दिलचस्प है।

ऋतिक रोशन की एक्टिंग में दम है। हालांकि बिहारी भाषा में उनके उच्चारण कहीं- कहीं जगह गलत हैं।

मृणाल ठाकुर के रोल कम जरूर है, लेकिन उनकी एक्टिंग शानदार रही।
वीरेंद्र सक्सेना, अमित शाह जैसे कलाकारों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

फिल्म की सिनेमैटोग्राफी पर और अच्छा काम किया जा सकता था।

super-30

कुल मिलाकर फिल्म दर्शकों को बॅाक्स ऑफिस तक ले जाने में कामयाब हो सकती है। लेकिन कहानी इससे भी बेहतर तरीके से प्रदर्शित की जा सकती थी। पत्रिका एंटरटेंमेंट की ओर इस फिल्म को 5 में से 2.5 स्टार्स दिए जाते हैं। हालांकि आने वाले वक्त में ही पता चलेगा की फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर सफल हो पाती है या नहीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो