'India’s Most Wanted' Movie Review: देशभक्ति और जोश से भरी है अर्जुन कपूर की ये फिल्म, जानें फिल्म की कहानी
Riya Jain
Publish: May, 24 2019 08:56:31 (IST)
'India’s Most Wanted' Movie Review:  देशभक्ति और जोश से भरी है अर्जुन कपूर की ये फिल्म, जानें फिल्म की कहानी
'India’s Most Wanted' Movie Review: देशभक्ति और जोश से भरी है अर्जुन कपूर की ये फिल्म, जानें फिल्म की कहानी

फिल्म 'India’s Most Wanted' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। आइए देखते हैं मूवी रिव्यू।

 

India’s Most Wanted Movie Review: अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म 'India’s Most Wanted' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के लेखक और डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता हैं। यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘PM Narendra Modi’ को टक्कर देने वाली है। दोनों फिल्म आज ही के दिन रिलीज हुई हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की कौनसी फिल्म बाजी मारती है। तो आइए बिना देर किए सबसे पहले जानते है की कैसी है फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॅान्टेड'।

 

indias-most-wanted-movie-review-in-hindi

अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॅान्टेड' में अर्जुन प्रभात कपूर की भूमिका में हैं। यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इसमें दिखाया जाता है कि इंडिया के मोस्ट वॉन्टेड को धर दबोचने के लिए एक सटीक प्लान बनाया जा रहा है। इसके लिए एक बहुत बड़ा ऑपरेशन शुरू किया जाता है जिसमें अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका निभाते नजर आते हैं। इस ऑपरेशन में प्रभात का 4 और लोग साथ देते हैं। इसके बाद ये पांचों लोग मिलकर इंडिया के मोस्ट वॉन्टेड को काठमांडू ढूंढने निकलते हैं।

 

indias-most-wanted-movie-review

इस बीच इन पांचों कोस काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में जो लोग इन्हें पांचों को सपोर्ट करते हैं वह भी परिस्थितियों के चलते दुविधा में नजर आते हैं। फिल्म में ये पांचों बिना हथियारों के इस लड़ाई को लड़ने निकल पड़ते हैं। ऐसे में क्या ये जीत पाएंगे। यही दर्शाती है फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॅान्टेड'।

 

indias-most-wanted

पत्रिका एंटरटेंमेंट की ओर से इस फिल्म को 5 में से 3 स्टार्स दिए जा सकते हैं। हालांकि आने वाले वक्त में तय किया जाएगा की कौन सी फिल्म दर्शकों को पसंद आती है।