JALEBI MOVIE REVIEW: प्यार के मीठे दर्द को बयां कर रही है फिल्म 'जलेबी', जानें कैसी है फिल्म...
Riya Jain
Publish: Oct, 12 2018 02:13:54 (IST)
JALEBI MOVIE REVIEW: प्यार के मीठे दर्द को बयां कर रही है फिल्म 'जलेबी', जानें कैसी है फिल्म...

आइए जानते हैं कैसी रही महेश भट्ट ही लव स्टोरी ‘जलेबी’....

फिल्म: जलेबी

कलाकार : रेहा चक्रवर्ती और वरुण मित्रा

निर्देशक : पुष्पदीप भारद्वाज

निर्माता : मुकेश भट्ट और महेश भट्ट


महेश भट्ट की फिल्म ‘जलेबी’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। मूवी में रेहा चक्रवर्ती और वरुण मित्रा मेन लीड में हैं। इस फिल्म से वरुण मित्रा बॅालीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं, वहीं रेहा इससे पहले ‘मेरे डैड की मारूती’ और ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में नजर आ चुकीं हैं। तो आइए देखते हैं कैसी रही महेश भट्ट ही लव स्टोरी ‘जलेबी’....

Jalebi

कहानी

फिल्म की कहानी दिल्ली शहर के एक टूरिस्ट गाइड की है। एक लड़की दिल्ली घूमने आती है और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है। दोनों इस हद तक एक दूसरे के प्यार में पागल हो जाते हैं कि शादी कर लेते हैं। पर शादी के बाद जब लड़का अपने बड़े से परिवार को लड़की से मिलाता है तो वह कुछ वक्त तक तो एडजस्ट होने की कोशिश करती हैं पर फिर अपने सपनों को बहुत महत्व देने के चक्कर में परिवार से अलग होने का फैसला लेती है।

 

Jalebi

पर इसके लिए लड़का राजी नहीं होता। वह अपने परिवार से अलग होने के लिए साफ इनकार कर देता है। ऐसे में इस मोड़ पर आकर दोनों एक दूसरे से अलग हो जाते हैं। कुछ वक्त बाद एक ट्रेन में दोनों की मुलाकात होती है। इस दौरान लड़की को पता चलता है कि लड़के ने किसी और से शादी कर ली है। दो लोग जो एक दूसरे के लिए बने थे, दोनों की राहें और मंजिलें यूं अचानक अलग हो जाती हैं? इस पर आधारित है फिल्म 'जलेबी'।

 

Jalebi

पत्रिका व्यू

फिल्म में रेहा चक्रवर्ती और वरुण मित्रा की एक्टिंग अच्छी रही।

फिल्म के गानों ने समा बांधे रखा।

फिल्म का पहला हाफ ज्यादा खास रहा।

फिल्म का अच्छा पिक्चराइज किया गया।

रेहा चक्रवर्ती और वरुण मित्रा की इस फिल्म 'जलेबी' को पत्रिका एंटरटेंमेंट की ओर से 5 में से 3 स्टार दिए जाते हैं। हालांकि आने वाले वक्त में पता चलेगा की ये फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचा पाती है।

Prev Page 1 of 2 Next