'Kaala' Movie Review: तमाम विरोधों के बीच रजनीकांत की 'काला' रिलीज, पहले ही दिन बनी ब्लॉकबस्टर!

By: Amit Singh
| Published: 07 Jun 2018, 01:11 PM IST
'Kaala' Movie Review: तमाम विरोधों के बीच रजनीकांत की 'काला' रिलीज, पहले ही दिन बनी ब्लॉकबस्टर!
kaala

डायरेक्टर पीए रंजीत के निर्देशन में बनीं फिल्म 'काला' का फैन्स काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काला' आज रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों से लेकर मूवी समीक्षकों की काफी तारीफ मिल रही है। डायरेक्टर पीए रंजीत के निर्देशन में बनीं फिल्म 'काला' का फैन्स काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। खास तौर पर फिल्म में निर्देशक पीए रंजीत की काफी सराहना हो रही है।

यह भी पढ़े- इस टीवी सीरियल में एकता ने फिल्माया था सबसे लंबा किसिंग सीन, महीनो तक वायरल हुआ था VIDEO!

 

kaala

रजनीकांत का फेमस टच बरकरार

डायरेक्टर पीए रंजीत के निर्देशन में बनीं फिल्म काला का फैन्स काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म के निर्माण रजनीकांत के दामाद धनुष ने किया है। फिल्म में रजनीकांत की परफॉर्मेंस दमदार है। अपने अभिनय से वो सिर्फ दर्शकों का दिल ही नहीं जीतते हैं बल्कि वह हमेशा अपने बॉडी लैग्वेज और डायलॉग डिलीवरी से लोगों के दिलों में घर भी कर जाते हैं। फिल्म में रजनीकांत का फेमस टच बरकरार है साथ ही उन्होंने कुछ हद तक अपनी इमेज को बदलने का प्रयास भी किया है। फिल्म में रजनीकांत काला नाम के शख्स के रोल में हैं जो बस्ती का राजा होता है। बस्ती में रहने वाले लोग उन्हें काफी इज्जत करते हैं। वहीं नाना पाटेकर धारावी की जमीन चाहते हैं। मूवी में नाना पाटेकर और रजनीकांत के बीच भिड़त भी दिखाई जाती है। रजनीकांत की फिल्म होने के कारण एक्शन से भरपूर है।

यह भी पढ़े- पाकिस्तानी टीवी एंकर का दावा, शादी से पहले इमरान खान ने किया था उनका यौन उत्पीड़न!

 

kaala

एक्टिंग
फिल्म में कभी भी कोई निराश करने वाला पल नहीं आता है, पूरी फिल्म में दर्शकों की रुची बनी रहती है। वहीं नाना पाटेकर भी शानदार एक्टिंग की है। हुमा कुरैशी ने भी अपना बेस्ट दिया है। कुल मिलाकर सभी स्टार्स की शानदार एक्टिंग फिल्म को हिट बनाती है। इसके साथ ही फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है।

मूवी समीक्षको को पंसद आई फिल्म
क्रिटिक ने फिल्म को एक रेवेलेशन बताया है इसके साथ ही कहा है कि फिल्म पैसा वसूल है और स्क्रीनप्ले भी काफी शानदार है। फिल्म समीक्षकों के अनुसार ‘काला जैसी फिल्म आज के समय में काफी रिलेवेंट है। डायरेक्टर ने इस बात का पूरा ख्याल रखा है कि वो जो कहना चाहते हैं दर्शक उसे आसानी से समझ सकें। बात रजनीकांत की करें वो अपने स्टाइल से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं।’