Luka Chuppi Movie Review: कार्तिक-कृति की एक्टिंग 'मक्खन', रोमांस संग कॅामेडी का तड़का है ‘लुका छिपी’
Riya Jain
Publish: Mar, 01 2019 08:49:39 (IST)
Luka Chuppi Movie Review: कार्तिक-कृति की एक्टिंग 'मक्खन', रोमांस संग कॅामेडी का तड़का है ‘लुका छिपी’

Kartik Aaryan और Kriti Sanon की फिल्म ‘Luka Chuppi ’का हिंदी में Movie Review। जानिए कैसी है फिल्म...

बॅालीवुड स्टार्स Kartik Aaryan और Kriti Sanon की फिल्म ‘Luka Chuppi ’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लक्ष्मण उतेकर की फिल्म ‘लुका-छिपी’ की कहानी में दिखाया गया है कि कैसे एक गर्लफ्रेंड और Boyfriend लिव-इन रिलेशनशिप में फंस जाते हैं और उन्हें शादी का ड्रामा करना पड़ता है। तो आइए जानते हैं कैसी है फिल्म 'लुका छिपी'..

 

luka-chuppi-movie-review-in-hindi

फिल्म की कहानी, उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर मथुरा की है जहां कृति, 'रश्मि' नाम की लड़की का किरदार निभाती हैं। वहीं, 'गुड्डू' का किरदार कार्तिक आर्यन निभाते हैं। रश्मि लिव-इन रिलेशनशिप का आईडिया अपने Boyfriend के सामने रखती है जब गुड्डू अपने घुटनों पर बैठकर उसे शादी के लिए प्रपोज करने वाला होता है। रश्मि आज की समझदार लड़की है जो अपने बॉयफ्रेंड को शादी से पहले ठीक तरह से जान लेना चाहती हैं। दूसरी तरफ गुड्डू, एक ऐसे लड़का है जो, देखने में सुंदर है और जल्दी से जल्दी बस शादी करना चाहता है। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और इस आइडिया को स्वीकार कर लेते हैं।

 

luka-chuppi-movie

इसके बाद दोनों ग्वालियर में एक मकान किराए पर लेते हैं। इस दौरान जब उनकी एक पड़ोसी, उनके इस राज का पर्दाफाश करने की कोशिश करती है तो गुड्डू और रश्मि, शादीशुदा होने का नाटक करने लगते हैं। लेकिन ये नाटक मजेदार तब हो जाता है जब गुड्डू के घरवाले उसे सरप्राइज़ देने पहुंच जाते हैं।

 

luka-chuppi

पत्रिका व्यू

फिल्म में कार्तिक और कृति की एक्टिंग ने सभी दर्शकों का दिल जीत लिया।

फिल्म के गाने दर्शकों को बेहद पसंद आए।

फिल्म का दूसरा भाग ज्यादा मजेदार है।

फिल्म में सभी सहकलाकारों ने अच्छी एक्टिंग की है।

फिल्म का निर्देशन बेहतरीन तरीके से किया गया है।

कुल मिलाकर पत्रिका एंटरटेंमेंट की ओर से इस फिल्म को 5 से 3.5 स्टार्स दिए जाते हैं। हालांकि आने वाले वक्त में पता चलेगा की दर्शकों को फिल्म कितनी पसंद आती है।