scriptफिर स्क्रीन पर नजर आया 90s का रोमांस, जानिए लोगों को कैसी लगी शर्मिन-मिजान की डेब्यू फिल्म | Malaal Movie Review In Hindi | Patrika News

फिर स्क्रीन पर नजर आया 90s का रोमांस, जानिए लोगों को कैसी लगी शर्मिन-मिजान की डेब्यू फिल्म

locationमुंबईPublished: Jul 05, 2019 04:57:13 pm

Submitted by:

Amit Singh

Malaal में जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी और संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सेहगल बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

malaal movie scene

malaal movie scene

एक्टर: शर्मिन सहगल, मीजान जाफरी, समीर धर्माधिकारी, अंकुश बिष्ट आदि।
निर्देशक: मंगेश हडावले
निर्माता: टी सीरीज और भंसाली प्रोडक्शंस

स्टार्स: 3/5

इस हफ्ते बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की फिल्मों ने दस्तक दी। जहां गुरुवार को हॉलीवुड फिल्म Spider Man Far From Home रिलीज हुई वहीं शुक्रवार को ‘मलाल’, ‘हमें तुमसे प्यार कितना’ और ‘वन डे’ जैसी फिल्मों ने दस्तक दी। चलिए आपको बताते हैं कैसी है संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘मलाल’। ‘मलाल’ में जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी और संजय लीला भंसाली की भांजी शार्मिन शेहगल बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

malaal-movie-review-in-hindi

कहानी

फिल्म में चॉल में रहने वाले एक टपोरी लड़के शिवा को वहां रहने वाली लड़की आस्था चौधरी से प्यार हो जाता है। हालांकि प्यार के बीच दोनों का बैकग्राउंड आ जाता है। दरअसल जहां एक तरफ शिवा एक गरीब लड़का है जो कि लड़ाई झगड़ा करने के लिए जाना जाता है। तो वहीं दूसरी तरफ आस्था का संबंध स्टॉक मार्केट के एक ऐसे परिवार से है, जो कभी बहुत अमीर हुआ करता था लेकिन मार्केट में घाटा होने के बाद उन्हें इस चॉल में रहने आना पड़ा। शुरूआत में शिवा आस्था को जरा भी पसंद नहीं करता, मगर फिर धीरे-धीरे उसे आस्था की मासूमियत और दूसरों की मदद करनेवाला स्वभाव पसंद आने लगता है। वहीं आस्था का परिवार उसकी मंगनी विदेश से लौटे अमीर लड़के से कर चुके हैं। शिवा आस्था को टूटकर चाहने लगता है। वह उसके लिए अपनी सभी बुरी आदतें छोड़ने को तैयार है। वह आस्था के प्यार में अपनी जिंदगी की दिशा और दशा दोनों ही बदल देता है, मगर तभी उन दोनों के बीच प्यार का एक ऐसा नया दुश्मन पैदा हो जाता है, जिसके आगे दोनों बेबस हो जाते हैं। क्या शिवा और आस्था का प्यार अपनी मंजिल को पा सकेगा? इसके लिए तो आपको फिल्म देखनी होगी।

कुल मिलाकर यह वन टाइम मूवी जो रोमांटिक जोनर को पसंद करने वाले दर्शकों को पसंद आ सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो