'मलंग' में रोमांच और रोमांस का स्टाइलिश कॉकटैल देखने से पहले यहां पढ़ें मूवी रिव्यू

Bhup Singh
| Updated: 07 Feb 2020, 07:33 PM IST
'मलंग' में रोमांच और रोमांस का स्टाइलिश कॉकटैल देखने से पहले यहां पढ़ें मूवी रिव्यू
Malang Movie Review,Malang Movie Review,Malang Movie Review

स्टोरी में दो ट्रैक एक साथ चलते हैं। वर्तमान ट्रैक में जेल से रिहा होने के बाद अद्वैत(आदित्य रॉय कपूर) एक के बाद एक कॉप का मर्डर करता जा रहा है....

 

बैनर: लव फिल्स, टी सीरीज, नॉर्दर्न लाइट्स फिल्स
डायरेक्शन: मोहित सूरी
जोनर:रोमांटिक थ्रिलर
राइटिंग: असीम अरोड़ा
स्क्रीनप्ले: अनिरुद्ध गुहा
यूजिक: मिथुन, वेद शर्मा, अंकित तिवारी
सिनेमैटोग्राफी: विकास शिवारमन
एडिटिंग: देवेन्द्र मुरदेश्वर
बैकग्राउंड स्कोर: राजू सिंह
रनटाइम: 135 मिनट
मोहित सूरी निर्देशित फिल्म 'मलंग' रोमांस और इमोशंस के गलियारों से गुजरती हुई रोमांच की सैर पर ले जाती है। इसमें ग्लैमर का तड़का है तो एक्शन की धूम भी है। गोवा की बेफिक्री के साथ थोड़ा सस्पेंस भी है। कलाकारों की परफॉर्मेंस और उनके लुक्स इस रिवेंज ड्रामा को स्टाइलिश व मजेदार बनाते हैं।

स्क्रिप्ट
स्टोरी में दो ट्रैक एक साथ चलते हैं। वर्तमान ट्रैक में जेल से रिहा होने के बाद अद्वैत(आदित्य रॉय कपूर) एक के बाद एक कॉप का मर्डर करता जा रहा है। इसकी ततीश ड्रग-स्नॉर्टिंग कॉप अगाशे(अनिल कपूर) और स्पेशल सेल के ऑफिसर माइकल(कुणाल खेमू) कर रहे हैं। वहीं दूसरा ट्रैक पांच साल पहले का है, जहां अद्वैत और सारा(दिशा पटानी) की गोवा में मुलाकात होती है। अद्वैत हमेशा रिश्तों से भागता रहा है तो सारा स्वछंद यालों वाली लड़की है। सारा हर वो चीज करना चाहती है, जिससे वह डरा करती है। साथ में टाइम स्पेंड करते हुए दोनों करीब आ जाते हैं, तभी कहानी में ट्विस्ट आता है।

 

Malang Movie Review

डायलॉग पंच
'आज का अंधेरा बहुत गहरा होने वाला है और खामोशी कान फाड़', 'इतना खौफ वही भर सकता है, जिसमें खुद में खौफ न बचा हो', 'बदले में हमेशा दो कब्रें खोदनी पड़ती हैं, उनमें से एक खुद की' जैसे डायलॉग्स रोमांच को गति देते हैं।

एक्टिंग
डेशिंग लुक के साथ आदित्य की परफॉर्मेंस अच्छी है। उन्होंने अपनी इमेज से थोड़ा हटकर कैरेक्टर अदा किया है। दिशा लवेबल लगी हैं। आदित्य व दिशा की सिजलिंग कैमिस्ट्री है। अनिल कपूर अपनी फुल फॉर्म में हैं। इंटेंस लुक के साथ ही वह हास्य का तड़का भी लगाते हैं। कुणाल के कैरेक्टर में कई लेयर्स हैं, जिसे उन्होंने धांसू अंदाज में निभाया है। एली अवराम ने अपना बेहतरीन दिया है । कीथ और वत्सल का काम ओके है।

 

Malang Movie Review

डाायरेक्शन
स्टोरी ठीक-ठाक है । स्क्रिप्ट में हर किरदार में पागलपन का पुट है। स्क्रीनप्ले एंगेजिंग है। हालांकि क्रिस्पनेस की कमी है। मोहित ने मूवी को अच्छे से हैंडल किया है। उन्होंने रोमांच और रोमांस का अच्छा कॉबिनेशन परोसने का प्रयास किया है। हालांकि फिर भी कई लूपहोल्स हैं। बैकग्राउंड स्कोर और यूजिक ठीक है। टाइटल ट्रैक हिट नंबर्स में शुमार है। सिनेमैटोग्राफी मूवी को मनोरम बनाती है। एडिटिंग सिंपल है।

Disha Patani Disha Patani latest news
Show More