scriptMission Impossible Fallout Movie Preview: 56 की उम्र में भी कायम है टॉम क्रुज का जलवा, इस बार सीधे ‘सुपरमैन’ से भिड़त! | Mission Impossible Fallout Movie Preview In Hindi | Patrika News

Mission Impossible Fallout Movie Preview: 56 की उम्र में भी कायम है टॉम क्रुज का जलवा, इस बार सीधे ‘सुपरमैन’ से भिड़त!

Published: Jul 26, 2018 05:58:03 pm

Submitted by:

Amit Singh

हर बार की तरह इस बार भी टॉम क्रुज एजेंट ईथन हंट के किरदार में हैं और फिर से एक बार वह अपने साथियों के साथ एक मिशन पर हैं।

Mission Impossible Fallout

mission impossible fallout movie preview in hindi


फिल्म : मिशन इंपॉसिबल – फॉलआउट
डायरेक्टर : क्रिस्टोफर मैक्वरी
संगीत : लोर्न बाल्फ़
कलाकार : टॉम क्रूज़, हेनरी काविल, रिबेका फर्ग्युसन
शैली : एक्शन, एडवेंचर, थ्रिलर
रैटिंग : 4/5

हॉलीवुड फिल्मों में जो काम ब्रिटेन के लिए जेम्स बॉन्ड करता है कुछ उसी तरह का कारनामा अमरीका के लिए उनके एजेंट ईथन हंट करते हैं। टॉम क्रुज के कॅरियर गा्रफ को ऊपर चढ़ाने मे इस फिल्म का काफी बड़ा योगदान है। 1996 में रिलीज हुई मिशन इम्पासिबल की पहली पार्ट के बाद तकरबीन 4 से 6 साल में इस सीरीज की नई फिल्म आ जाती है। हर बार की तरह इस बार भी टॉम क्रुज एजेंट ईथन हंट के किरदार में हैं और फिर से एक बार वह अपने साथियों के साथ एक मिशन पर हैं।

 

Tom Cruise
मिशन इम्पासिबल की इस किस्त का नाम फॉलआउट रखा गया है। फिल्म के डायरेक्टर क्रिस्टोफर मैक्वरी हैं। बता दें, क्रिस्टोफर इससे पहले मिशन इंपॉसिबल का पांचवा भाग रोग नेशन निर्देशित कर चुके हैं, जिसे दर्शकों ने काफी सराहा था। फिर से एक बार वो अपने पसंदीदा हीरो टॉम क्रूज के साथ हाजिर हो गए हैं।
Tom Cruise

कहानी
सोलोमन लेन नाम का अपराधी एक न्यूक्लियर वॉर करवाना चाहता है और अपने दुश्मन देशों को एक झटके में मिटा देना चाहता है। फिल्म में सुपरमैन का किरदार निभा चुके अभिनेता हेनरी काविल का भी बेहतरीन रोल है। फिल्म में वो एक सीआईए एजेंट की भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी रोग नेशन के ही इर्द-गिर्द है और पिछले भाग की कहानी को पूरा करती है जो आपको एक पूरी फ्रेंचाइजी का एहसास कराता है। फिल्म में टॉम क्रूज का जबरदस्त रोल है। 56 साल की उम्र में भी उन्होंने जिस तरह का अभिनय किया है वो अपने में लाजवाब है। एक्शन करते हुए वो कहीं भी थके हुए नहीं प्रतीत होते और शायद इसी वजह से साल 1996 से 2018 तक वो इस रोल में सुपरहिट हैं।

अट्रैक्शन प्वाइंट
मिशन इंपॉसिबल सीरीज का सबसे बड़ा अट्रैक्शन होता है इन फिल्मों का पहला सीन। यहां भी पहला ही सीन रोंगटे खड़े कर देने वाला है। इन फिल्मों की कहानी लगभग एक जैसी ही रहती है लेकिन हर बार फिल्म के भव्य सेट, मेगा एक्शन सीन और फिर टॉम क्रूज़ इन फिल्मों की जान बनते हैं। फिल्म में लाजवाब एक्शन है जो आमतौर पर बॉलीवुड से नदारद ही होता है बाइक रेस, हैंड फाइट, स्काइडाइव इस फिल्म में वो सबकुछ है जिसकी उम्मीद दर्शकों को टॉम क्रूज से होती है। फिल्म के कैमरा वर्क से लेकर बैकग्राउंड स्कोर तक, सभी कुछ तो अदभुत है और आनंद देता है। इस फिल्म में आपको गलतियां ढूंढने से भी नहीं मिलती है और अगर आप इस हफ्ते कोई एक्शन फिल्म देखना चाहते हैं तो यह फिल्म आपके लिए ही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो