scriptREVIEW: नफरत, धोखे और वासना की कहानी है हेट स्टोरी 3 | Movie Review: Hate Story 3 | Patrika News

REVIEW: नफरत, धोखे और वासना की कहानी है हेट स्टोरी 3

Published: Dec 04, 2015 10:56:00 am

एरॉटिक-थ्रिलर फिल्म हेट स्टोरी 3 इस शुक्रवार रिलीज हो गई है, इस फिल्म में जरीन खान और डेजी शाह ने बेहद ही बोल्ड सीन देकर बज क्रियेट कर दिया है

hate story 3 review

hate story 3 review

मुंबई। Erotic-Thriller फिल्म हेट स्टोरी 3 शुक्रवार (4 दिसंबर) रिलीज हो गई है। फिल्म को हेट स्टोरी और हेट स्टोरी 2 से भी कहीं ज्यादा हॉट माना जा रहा है। विशाल पंड्या डायरेक्टेड इस फिल्म को लेकर पहले से ही काफी बज है, विशेष तौर पर इसकी स्टार कास्ट को लेकर, क्योंकि करण सिंह ग्रोवर के अलावा बाकी एक्टर्स बोल्ड अंदाज में पहली बार ही नजर आ रहे हैं।

क्या है कहानी
हेट स्टोरी 3 की कहानी हॉलीवुड फिल्म Indecent Proposal से काफी मिलती-जुलती है। प्रोमोज को देखकर इसकी कहानी के बारे में थोड़ा बहुत अंदाजा लगाया जा सकता है। प्रोमोज के मुताबिक आदित्य दीवान (शरमन जोशी) और सिया दीवान (जरीन खान) फिल्म में पति-पत्नी का किरदार निभा रहे हैं, जो काफी अमीर हैं और अपनी जिंदगी खुशी से जी रहे हैं। लेकिन उनकी जिंदगी में कुछ ऐसा होता है, जिसके चलते उन्हें आर्थिक समस्या पैदा हो जाती है। मदद के लिए शरमन एक अमीर शख्स सौरव सिंघानिया (करण सिंह ग्रोवर) से मिलता है, लेकिन वे मदद के एवज में कुछ ऐसा मांगता जिसे सुनकर शरमन के होश उड़ जाते हैं।

सौरव आदित्य से उसकी पत्नी जरीन के साथ एक रात बिताने का प्रपोजल देता है, जिस पर दोनों के बीच जबरदस्त बहस होती है। आदित्य को जेल तक जाना पड़ता है, लेकिन वे तब भी सिया को सौरव की बात ना मानने के लिए कहते हैं। अब इन तीनों का आपस में क्या रिश्ता है और काव्या (डेजी शाह) इनके बीच कहां आ फंसती है.. यह देखने के लिए तो आपको सिनेमाघर तक जाना पडे़गा।

Hate Story 3 Star cast
हेट स्टोरी 3 के Actors को काफी लंबे वक्त से बड़ी हिट का इंतजार है, इसलिए इस फिल्म को लेकर उनकी भी काफी उम्मीदें हैं। शरमन जोशी को एक अच्छा एक्टर माना जाता है, लेकिन इस फिल्म में उन्होंने एक्टिंग के साथ-साथ Hot Scenes भी दिए। करण सिंह ग्रोवर इससे पहले अलोन में बिपाशा बसु के साथ बोल्ड सींस दे चुके हैं, लेकिन शरमन, जरीन और डेजी पहली बार इस तरह के किरदार में नजर आएंगे। जरीन और डेजी दोनों ने ही सलमान खान के साथ फिल्मों में कदम रखा था, सलमान की मूवीज पूरी फैमिली के लिए होती है, इसलिए उनमें बोल्ड सींस नहीं होते। ऐसे में जरीन और डेजी को बोल्ड सींस करते देखना दिलचस्प होगा।

Hate Story 3 Songs
अब तक हेट स्टोरी 3 के चार सॉन्ग्स तुम्हें अपना बनाने को, तु इश्क मेरा, वजह तुम हो और नींदें खुल जाती हैं को लोगों ने खूब पसंद किया है। इनमें से नींदें खुल जाती हैं पार्टी सॉन्ग हैं, बाकी सभी रोमांटिक सॉन्ग हैं। फिल्म के सॉन्ग्स पहले से हिट हैं। इनमें से अरमान मलिका, नीति मोहन का तुम्हें अपना बनाने का को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। फिल्म का म्यूजिक अमाल मलिक और मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो