scriptMovie Review : मजबूरी से बहादुरी का सफर है “NH10” | Movie Review of NH10 | Patrika News

Movie Review : मजबूरी से बहादुरी का सफर है “NH10”

Published: Mar 13, 2015 12:52:00 pm

बतौर प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म है “एनएच10”, इसमें बेहद गंभीर मुद्दे को उठाया गया है

जयपुर। बतौर प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म “एनएच10” रिलीज हो गई। फिल्म पर भले ही सेंसर बोर्ड की कैंची चली हो लेकिन देखकर नहीं लगता कि इसका फिल्म पर प्रभाव पड़ा है। यह बॉलीवुड फिल्मों की लीक से हटकर है। इसमें बेहद गहन मुद्दे को उठाया गया है, जिस पर फिल्म सीधे चोट करती है।

कहानी : फिल्म मीरा (अनुष्का शर्मा) और अर्जुन (नील भूपलम) के इर्द गिर्द घूमती है। दोनों पति-पत्नी गुड़गांव में रहते है। एक दिन देर रात मीरा को ऑफिस के काम से बाहर जाना पड़ता है। इस दौरान वह सड़क पर घूमते दरिंदों का शिकार होने से बाल बाल बचती है। हादसे से मीरा और अर्जुन सहम जाते है।

वह हॉली डे ट्रिप प्लान करते है। जहां फिर उनका सामना ऎसे लोगों से होता है। अब अर्जुन उन्हें सबक सिखाने की ठानता है। हालांकि मीरा उसे रोकती है।

कहानी में टि्वस्ट तब आता है जब इस लड़ाई में मीरा अकेली रहा जाती है और उन्हीं की भाषा में दरिंदो को सबक सीखाती है। यह जानना चाहते हो की अर्जुन की मीरा दरिंदो को सबक सीखा पाती है या नहीं, कैसे सबक सीखाती है। इसके लिए फिल्म देखनी होगी।

परफोर्मेस : एक्शन अवतार में अनुष्का शर्मा बखूब जमी है। बदलती परिस्थितियों के साथ मीरा बनी अनुष्का का डिफरेंट अंदाज देखने को मिलता है। नील भूपलम भी अपने किरदार को जिया है। हालांकि उनके हिस्से छोटा रोल आया है। दर्शन कुमार समेत सभी कलाकार बखूबी जमे है।

ऑवरऑल : फिल्म की कहानी कसी हुई है। डायरेक्टर ने मीरा की मजबूरी से बहादुरी को बेहद संजीदगी से परोसा है। वहीं कलाकार भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराने में कामयाब रहे है। इस वीकेंड एचएच 10 का सफर करना बनता है।

कलाकार : अनुष्का शर्मा, नील भूपलम
डायरेक्टर : नवदीप सिंह
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो