अर्जुन-सोनाक्षी ने खूब दिखाए "तेवर"
Preeti Jain
Publish: Jan, 09 2015 04:11:00 (IST)
अर्जुन-सोनाक्षी ने खूब दिखाए

पिंटू और राधिका वहां से भागते है। भागते-भागते दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठते है

जयपुर। अभिनेता अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा पर्दे पर "तेवर" दिखाने को तैयार है। बोनी कपूर निर्मित फिल्म "तेवर" इस हफ्ते रिलीज हो गई। अर्जुन कपूर पहली बार होम प्रोडक्शन की फिल्म में काम कर रहे है। फिल्म की कहानी ऑडियंस के दिल को छू लेगी।


कहानी : फिल्म में आगरा के लड़के पिंटू शर्मा (अर्जुन कपूर) की कहानी है जो बहुत अच्छा कबड्डी प्लेयर है। अपनी टीम के साथ कबड्डी चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने वह मथुरा जाता है। मथुरा का गुंडा गजेन्द्र सिंह (मनोज बाजपेयी) राधिका मिश्रा (सोनाक्षी सिन्हा) से उसकी मर्जी के खिलाफ शादी करना चाहता है। वह राधिका के लिए कुछ भी कर सकता है। जब यह बात पिंटू को पता चलती है तो वह राधिका को गजेन्द्र के चंगुल से निकालने की ठान लेता है।


पिंटू और राधिका वहां से भागते है। भागते-भागते दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठते है। कहानी में टि्वस्ट तब आता है जब राधिका को ढूंढने की जिम्मेदारी जिस पुलिस ऑफिसर को दी जाती है, वह कोई और नहीं बल्कि पिंटू के पिता है। अब यह जानना चाहते हो पिंटू और राधिका की एक होते है या नहीं, पिंटू के कबड्डी करियर का क्या होता है, इसके लिए फिल्म देखनी होगी।


परफोर्मेस : अर्जुन कपूर ने दमदार अदाकारी की है, वहीं सोनाक्षी भी अपने रोल में फिट बैठी है। विलेन के रोल में मनोज बाजपेयी बखूबी जमे है।


ऑवरऑल : फिल्म की कहानी दमदार है। फिल्म एक अच्छा मैसेज देती है। फिल्म के गाने राधा नाचेगी और जोगनियां पहले से हिट है। अर्जुन-सोनाक्षी के "तेवर" देखना तो बनता है।


कलाकार : अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, मनोज बाजपेयी


निर्देशक : अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा