scriptचाइल्ड ट्रेफिकिंग को पेश करती है “Ugly” | Movie review of Ugly | Patrika News

चाइल्ड ट्रेफिकिंग को पेश करती है “Ugly”

Published: Dec 31, 2014 11:14:00 am

फिल्म की कहानी शौमिक बोस (रोनित रॉय) के इर्द गिर्द घूमती है जिसने शालिनी (तेजस्विनी कोल्हापुरे) से शादी की है।

जयपुर। अनुराग कश्यप की निर्देशित फिल्म “अग्ली” रिलीज हो गई। यह वहीं फिल्म है जिसे पिछले साल कांस फेस्टिवल में और इस साल न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में बेहद सराहना मिली। यह अलग बात है कि “अग्ली” दर्शकों को कितनी पसंद आती है। यह एक इमोशनल और डार्क टाइप की फिल्म है।

कहानी- फिल्म की कहानी पुलिस ऑफिसर शौमिक बोस (रोनित रॉय) के इर्द गिर्द घूमती है जिसने शालिनी (तेजस्विनी कोल्हापुरे) से शादी की है। इससे पहले शालिनी ने अपने घर वालों की मर्जी के खिलाफ राहुल कपूर (राहुल भट्ट) से लव मैरिज की थी। राहुल एक एक्टर है जो करियर के लिए स्ट्रगल कर रहा है। राहुल और शालिनी के एक बेटी कली (अंशिका श्रीवास्तव) है। रोज रोज लड़ाई-झगड़े आदि कई कारणों के बाद राहुल और शालिनी के बीच तलाक होता है।

कली अपनी मां शालिनी और सौतेले पिता शौमिक के साथ रहती है। लेकिन कोर्ट ने राहुल को अपनी बेटी कली से हर शनिवार मिलने की छूट दी हुई है। एक शनिवार जब राहुल अपनी बेटी को लेकर जाता है। राहुल बेटी को कार में अकेले छोड़कर अपने एंजेट चैतन्य (विक्रम कुमार सिंह)से मिलने जाता है। जब वह वापस आता है तो कली वहां नहीं होती है। इधर शौमिक को शक है राहुल ने ही अपनी बेटी का अपहरण किया है। राहुल और शौमिक कली को ढूंढ़ पाते है या नहीं इसके लिए फिल्म देखनी होगी।

परफोर्मेस : रोनित रॉय ने पुलिस ऑफिसर किरदार में जमे है। वहीं स्ट्रगलर एक्टर के रूप में राहुल भट्ट ने भी छाप छोड़ी है। तेजस्विनी कोल्हापुरे ने भी एक्टिंग में कोई कसर नहीं रखी। सुरवीन चावला और गिरीश कुलकर्णी समेत बाकी कलाकारों ने ठीक ठाक अदाकारी की है।

ऑवरऑल : बतौर डायरेक्टर अनुराग कश्यप काफी समय बाद नजर आए है। “गैंग्स ऑफ वासेपुर” पार्ट 1, 2 के बाद कश्यप “अग्ली” लेकर आए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो