scriptनरेंद्र मोदी के पीएम बनने का जश्न हुआ दोगुना, आखिरकार रिलीज हो गई पीएम मोदी की बायोपिक, जानें कैसी है फिल्म | PM Narendra Modi Movie Review in hindi | Patrika News

नरेंद्र मोदी के पीएम बनने का जश्न हुआ दोगुना, आखिरकार रिलीज हो गई पीएम मोदी की बायोपिक, जानें कैसी है फिल्म

locationमुंबईPublished: May 24, 2019 09:54:53 am

Submitted by:

Riya Jain

बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। तो आइए देखते हैं फिल्म का मूवी रिव्यू।

नरेंद्र मोदी के पीएम बनने का जश्न हुआ दुगना, आखिरकार रिलीज हो गई पीएम मोदी की बायोपिक, जानें कैसी है फिल्म

नरेंद्र मोदी के पीएम बनने का जश्न हुआ दुगना, आखिरकार रिलीज हो गई पीएम मोदी की बायोपिक, जानें कैसी है फिल्म

PM Narendra Modi Movie Review: ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में एक्टर विवेक ओबेरॅाय पीएम मोदी का किरदार अदा कर रहे हैं। ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म में मोदी के आम शख्स से प्रधानमंत्री बनने के सफर को दिखाया गया है। 23 मई लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे घोषित हो गए हैं। नरेंद्र मोदी के दोबारा पीएम बनने की खुशी में भारी मात्रा में भीड़ मोदी की बायोपिक देखने जा रहे हैं। तो आइए अब बिना देर किए जानते हैं कैसी है फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी।

pm-narendra-modi-movie-review-in-hindi
एक्टिंग की बात करें तो विवेक ओबेरॉय ने ठीक-ठाक एक्टिंग की है।

pm-narendra-modi-movie-review
फिल्म के सेकंड हाफ में पीएम मोदी की रैली और उनके प्रधानमंत्री बनने से पहले के सफर पर फोकस किया गया। विवेक ने अपनी भाषा को बखूबी पकड़ा और उन्हीं के अंदाज में स्पीच दी।
pm-narendra-modi

फिल्म में विवेक ने मोदी का किरदार निभाने की बखूबी कोशिश की। हालांकि वह इसमें पूरी तरह सफल नहीं हो पाए। कुल मिलाकर पत्रिका एंटरटेंमेंट की ओर से इस फिल्म को 5 में से 2 स्टार्स दिए जाते हैं। हालांकि आने वाले हफ्तों में पता चलेगा की फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो