TIGER ZINDA HAI में सलमान की एन्ट्री से गूंज उठे सिनेमाघर...फिल्म हुई HIT!!
Pawan Kumar Rana
| Updated: 23 Dec 2017, 11:16:50 AM (IST)

सलमान-कैटरीना कैफ स्टारर यह फिल्म 5700 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है

साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाईगर जिन्दा है आज से सिनेमाघरों में लग चुकी है। फिल्म के रीव्यू की बात करें तो उम्मीद है कि ये फिल्म सलमान के करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। फिल्म एक्शन से भरपूर है। फिल्म की कहानी भी वही से शुरु होती है जहां से पिछली फिल्म 'एक था टाईगर' में छोड़ी गई थी। फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि भारतीय खुफिया एंजसी रॉ अपने पुराने एंजेट को ढूढंने में लगी है, वजह है एक ऐसी मुसीबत जिससे निकलने के लिए टाईगर की जरुरत हैं। इस बार इराक में 40 नर्सें जिनमें 25 भारतीय और 15 पाकिस्तानी हैं,एक हॉस्पिटल में फंस गई हैं, जिन्हें वहां से तुंरत बचाना है। इस मिशन के लिए बुलाया जाता है टाईगर को, जो आते ही छा जाता है और सभी को मौत के चंगुुल से बाहर निकाल लाता है।

इस कहानी को निर्देशक अली अब्बास जफर ने बेहद ही खुबसूरत ढ़ग से फिल्माया है। फिल्म की कहानी में आतंकवादी संगठन से मुठभेड़ से लेकर कैटरीना के साथ सलमान का रोमांस शामिल है। पूरी फिल्म में सलमान छाये हुए हैं। कई मौके पर उनका किरदार किसी सुपरहीरों से कम नहीं लगता है। फिल्म के गाने से लेकर म्यूजिक आपको झूमने पर मजबूर कर देगें।

सलमान-कैटरीना कैफ स्टारर यह फिल्म 5700 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। भारत में 4600 और ओवरसीज देशों में 1100 स्क्रीन्स पर इसे रिलीज किया गया है। अगर फिल्म के बजट की बात करें तो यह 150 करोड़ के बजट में बनी है। जिसमें 130 करोड़ प्रोडक्शन और 20 करोड़ प्रिंट और एड की कॉस्ट शामिल है। सलमान की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बजरंगी भाई जान है जिसने तकरीबन 300 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म की ओपनिंग देखकर लगता है कि सलमान इस बार अपने इस पुराने रिकार्ड को तोड़ देगे।

अगर आप भी क्रिसमस के मौके पर देखना चाहते है बॉलीवुड की कोई मसाला फिल्म और पाना चाहते कुछ एक्शन से भरपूर पैकेज साथ में कुछ रोमांस तो टाईगर जिन्दा है फिल्म आप के लिए ही है। इस फिल्म को कई फिल्म समीक्षकों ने 3 स्टार दिए हैं।