SIMMBA MOVIE REVIEW: फिल्म में है धमाकेदार एक्शन, रोमांस और कॅामेडी, बस यहां खा गई मात...
Riya Jain
| Updated: 28 Dec 2018, 11:30:42 AM (IST)
SIMMBA MOVIE REVIEW: फिल्म में है धमाकेदार एक्शन, रोमांस और कॅामेडी, बस यहां खा गई मात...
simmba movie review in hindi starring ranveer singh and sara ali khan

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म सिंबा (simmba) का पहला मूवी रिव्यू (movie review) सामने आ चुका है।

फिल्म- सिंबा

निर्माता- करण जौहर, रोहित शेट्टी

निर्देशक- रोहित शेट्टी

स्टार कास्ट- रणवीर सिंह, सारा अली खान, सोनू सूद

बॅालीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट अवेटिड फिल्म सिंबा (simmba) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म में रणवीर सिंह (ranveer singh) और सारा अली खान (sara ali khan) लीड रोल प्ले कर रहे हैं। रोहित शेट्टी (rohit shetty) द्वारा निर्देशित इस फिल्म का पहला मूवी रिव्यू ( simmba movie review) सामने आ चुका है। तो आइए जानते हैं जनता ने इस फिल्म को पास किया या फेल...

simmba-movie-review-in-hindi-starring-ranveer-singh-and-sara-ali-khan

सिंबा फिल्म की कहानी

रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा रोमांस, कॅामेडी और एक्शन का धमाकेदार मिश्रण है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली की धमाकेदार एक्टिंग देखने को मिली है। फिल्म की कहानी संग्राम भालेराव नाम के एक भ्रष्ट पुलिस अफसर की है जिसकी जिंदगी तब बदल जाती है जब उसकी मुंह बोली बहन का बलात्कार होता है। कहानी की शुरुआत होती है उसका तबादला गोवा के मीरामार पुलिस चौकी में हो जाता है। वहां उसे कुछ भी करने की आजादी होती है। लेकिन संग्राम को सख्त चेतावनी दी जाती है कि वह बाहुबली और अवैध कारोबार में लिप्त दूर्वा रानाडे (सोनू सूद) से पंगा न ले। वहीं पुलिस चौकी के सामने ही शगुन नाम की लड़की (सारा अली खान) अपनी टिफिन सर्विस चलाती है। इसी दौरान संग्राम और शगुन की आखें एक दूसरे से टकराती हैं और दोनों को प्यार हो जाता है। जहां एक ओर इनकी रोमांटिक लवस्टोरी चल रही होती है वहीं दूसरी ओर इंस्पेक्टर भालेराव की मुंह बोली बहन अदिति, दूर्वा रानाडे के दो भाइयों के ड्रग्स के धंधे के कारोबार को बेनकाब करने की कोशिश करती है। इसी बीच उसका रेप हो जाता है। वहां से कहानी एक नया ट्विस्ट लेती है और जो पुलिस अफसर एश और आराम की जिंदगी पसंद करता है उसमें अपनी बहन के बदले की आग पनपने लगती है। बस फिर क्या संग्राम भालेराव अवैध कारोबार में लिप्त दूर्वा रानाडे को कानून का असली चेहरा दिखाता है और वहां के लोगों को इंसाफ दिलाता है।

simmba-movie-review-in-hindi-starring-ranveer-singh-and-sara-ali-khan

पत्रिका रिव्यू

फिल्म की कहानी में कुछ खास नयापन देखने को नहीं मिला।
हमेशा की तरह रोहित शेट्टी की इस फिल्म में एक्शन सीन की भरमार है।

रणवीर सिंह का राउडी अवतार बेमिसाल है।

सारा अली खान की एक्टिंग शानदार रही।

रणवीर-सारा के बीच की केमिस्ट्री ने दर्शकों को लुभाया।

फिल्म के गानों ने सिनेमाहाल में समा बांधे रखा।

फिल्म की कॅामेडी देखने लायक है।

simmba-movie-review-in-hindi-starring-ranveer-singh-and-sara-ali-khan

कुल मिलाकर फिल्म एक मसालेदार ड्रामा है जिसमें इमोश्नस की भरमार है। पर फिल्म की कहानी वही पुरानी सिंघम, राउडी राठौर जैसी फिल्मों की याद दिला रही है। तो पत्रिका की ओर से इस फिल्म को 5 में से 3.5 स्टार्स दिए जाते हैं। हालांकि आने वाले समय में पता चलेगा कि ये फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है।

Show More