Spider Man Far From Home Movie Review: जबरदस्त एक्शन और रोमांस का कॉकटेल है फिल्म, दर्शकों में जबरदस्त क्रेज
Amit Kumar Singh
Publish: Jul, 04 2019 11:03:59 (IST)
Spider Man Far From Home Movie Review: जबरदस्त एक्शन और रोमांस का कॉकटेल है फिल्म, दर्शकों में जबरदस्त क्रेज
spider man far form home scene

आयरन मैन के चले जाने के बाद स्पाइडर मैन काफी दुखी हो जाता है। उसे हर जगह सिर्फ टोनी स्टार्क ही नजर आता है।

'अंवेजर्स एंडगेम' ( avengers Endgame ) की रिलीज के बाद मार्वल के दर्शक काफी निराश हुए थे। फिल्म में उन्हें जबरदस्त एक्शन तो देखने को मिला लेकिन फिल्म के अंत ने सभी को निराश कर दिया। दरअसल अंत में थैनोस को रोकने के लिए आयरन मैन ( Iron Man ) सारे स्टोन्स अपने हाथ में ले लेता है। स्टोन्स की शक्ति काफी ज्यादा थी इस वजह से आयरन मैन की मौत हो जाती है। 'स्पाइडर मैन फार फ्रोम होम' ( Spider man Far from home ) की कहानी भी यहीं से शुरू होती है।

 

spider-man-far-from-home-movie-review-in-hindi

Iron Man के चले जाने के बाद Spider Man काफी दुखी हो जाता है। उसे हर जगह सिर्फ टोनी स्टार्क ही नजर आता है। वह डिसाइड करता है कि वह छुट्टियों पर चले जाए। लेकिन तभी दुनिया पर फिर से एक बार मुसीबत में आ जाती है। दुनिया को बचाने के लिए इस समय कोई भी सुपरहीरो मौजूद नहीं होता है इस वजह से वह शील्ड के डायरेक्टर निक फ्यूरी स्पाइडर मैन से मदद मांगते हैं।

spider-man-far-from-home-movie-review-in-hindi

फिल्म में टॉम हालैंड ने जबरदस्त एक्टिंग की है। उन्होंने यह साबित किया है कि वह अकेले ही Avengers की फिल्म को चला सकते हैं। फिल्म में सिनेमेटोग्राफी और एक्शन जबरदस्त है। खास तौर पर फिल्म के सेकेंड हॉफ में कमाल के एक्शन सीन्स देखने को मिले हैं। वहीं अगर डायरेक्शन की बात करें तो जॉन वाट्स का काबिलेतारीफ निर्देशन देखने को मिला है।

कुल मिलाकर यह फिल्म मार्वल फैंस के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं है।