scriptमूवी रिव्यू ‘भैयाजी सुपरहिट’: सनी देओल का दमदार एक्शन, साथ में कॉमेडी का तड़का | Sunny deol film bhaiya ji superhit movie review in Hindi | Patrika News

मूवी रिव्यू ‘भैयाजी सुपरहिट’: सनी देओल का दमदार एक्शन, साथ में कॉमेडी का तड़का

locationमुंबईPublished: Nov 23, 2018 01:14:13 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इस फिल्म को बनने में लगभग 7 साल लग गए। इस फिल्म से प्रीति जिंटा काफी सालों बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं।

bhaiyaji superhit

bhaiyaji superhit

फिल्म का नाम: भैयाजी सुपरहिटमूवी रिव्यू ‘भैयाजी सुपरहिट’: सनी देओल का दमदार एक्शन, साथ में कॉमेडी का तड़का

डायरेक्टर: नीरज पाठक

स्टार कास्ट: सनी देओल, प्रीति जिंटा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपडे, संजय मिश्रा, अमीषा पटेल, जयदीप अहलावत
‘यमला पगला दीवाना फिर से’ और ‘मोहल्ला अस्सी’ के बाद इस शुक्रवार को सनी देओल की एक और फिल्म रिलीज हुई है ‘भैयाजी सुपरहिट’। इस फिल्म में सनी देओल डबल रोल में हैं। इस मल्टीस्टारर फिल्म में सनी देओल के अलावा प्रीति जिंटा, अरशद वारसी, अमीषा पटेल और श्रेयस तलपड़े भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म एक्शन और कॉमेडी का तड़का है। बता दें कि इस फिल्म को बनने में लगभग 7 साल लग गए। इस फिल्म से प्रीति जिंटा काफी सालों बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के बीच कुछ हॉट सीन और रोमांस भी देखने को मिल रहा है।
मूवी रिव्यू 'भैयाजी सुपरहिट': सनी देओल का दमदार एक्शन, साथ में कॉमेडी का तड़का
कहानी
‘भैयाजी सुपरहिट’ फिल्म की कहानी यूपी के माफिया पर आधारित है। फिल्म में दिखाया गया है कि जब सनी और प्रीति का सामना जब बॉलीवुड के कलाकारों से होता है तो किस तरह से कॉमेडी होती है। फिल्म में सनी देओले ने ‘भैयाजी’ का किरदार निभाया है, जिसे अपनी पत्नी सपना दुबे ( प्रीति जिंटा ) से बेइंतहा मोहब्बत है।
लेकिन कुछ ऐसी घटनाएं घटती है जिसकी वजह से वह अपनी पत्नी को फोन पर तलाक दे देते हैं। सपना घर छोड़कर चली जाती है। इसके बाद वह सपना को वापस घर लाने के कई जतन करते हैं। इसके बाद फिल्म डायरेक्टर गोल्डी कपूर (अरशद वारसी) फिल्म राइटर तरुण पोर्नो घोष (श्रेयस तलपडे) डॉक्टर ज्ञान प्रकाश बुद्धिसागर (संजय मिश्रा) बिल्डर गुप्ता (पंकज त्रिपाठी) और अभिनेत्री मल्लिका (अमीषा पटेल) की एंट्री होती है। दूसरी तरफ भैयाजी का दुश्मन हेलीकॉप्टर मिश्रा (जयदीप अहलावत), जिसकी भैयाजी के साथ कई सालों से दुश्मनी चली आ रही है। क्या भैयाजी की जिंदगी में सपना की वापसी होती है। यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।
मूवी रिव्यू 'भैयाजी सुपरहिट': सनी देओल का दमदार एक्शन, साथ में कॉमेडी का तड़का
एक्शन और कॉमेडी:
फिल्म में सनी देओल का जबरदस्त एक्शन है तो, वहीं अरशद वारसी और श्रेयस तलपडे की कॉमेडी आपको हंसने पर मजबूर करेगी। संजय मिश्रा के पंच फिल्म में एक्स्ट्रा तड़का लगाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो