scriptTotal Dhamaal Movie Review: तो क्या ‘टोटल धमाल’ में धमाल देखने को मिलेगा? यहां जानें मूवी रिव्यू | Total Dhamaal Movie Review, Total Dhamaal Full Movie Review in hindi | Patrika News

Total Dhamaal Movie Review: तो क्या ‘टोटल धमाल’ में धमाल देखने को मिलेगा? यहां जानें मूवी रिव्यू

locationमुंबईPublished: Feb 22, 2019 11:20:22 am

Submitted by:

Riya Jain

Total Dhamaal Movie Review: आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। आइए जानते है कैसी है फिल्म…

Total Dhamaal Movie Review, Total Dhamaal Full Movie Review in hindi

Total Dhamaal Movie Review, Total Dhamaal Full Movie Review in hindi

Total Dhamaal Movie Review: बॅालीवुड स्टार्स Anil Kapoor , Madhuri Dixit , Ajay Devgn सहित कई बड़े स्टार्स की फिल्म ‘Total Dhamaal’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है। टोटल धमाल, मूवी ‘धमाल’ और ‘धमाल-2’ का सीक्वल है। यह एक कॅामेडी जॅानर फिल्म है। खास बात यह है की फिल्म में कई बड़े सितारों ने दर्शकों को हंसाने की कोशिश की है। तो आइए जानते हैं की मूवी टोटल धमाल कैसी है।

READ MORE: Kesari Official Trailer Watch Online

total-dhamaal-movie-review

इस फिल्म की कहानी 50 करोड़ रुपए के बैग के इर्द-गिर्द घूमती है। पैसों के लालच में सभी सितारे कई मुसीबतों का सामना करते हैं। फिल्म में राज यह है कि आखिर किस सितारे की टीम उस पैसे को पाने में कामयाब होती है। फिल्म की कहानी में रोमांचक मोड़ तब आता है जब एक शख्स 10-12 लोगों के सामने 50 करोड़ रुपए के राज के बारे में बताता है। इसके बाद सब फैसला करते हैं कि जो जनकपुर पहले पहुंचेगा 50 करोड़ रुपए उसके हो जाएंगे। चार टीम में बंटे इन लोगों के बीच जबरदस्त कॉम्पिटिशन होता है कि आखिर जनकपुर पहले कौन पहुंचेगा?

 

total-dhamaal

पत्रिका व्यू

फिल्म में अरशद वारसी और जावेद जाफरी की एक्टिंग जबरदस्त है।

फिल्म के गाने जबरदस्त हैं।

फिल्म का दूसरा भाग काफी मजेदार है।

इतने स्टार्स के बीच माधुरी दीक्षित और ईशा गुप्ता की एक्टिंग थोड़ी फीकी नजर आई।

total-dhamaal-songs

कुल मिलाकर पत्रिका एंटरटेंमेंट की ओर से इस फिल्म को 5 में से 2.5 स्टार्स दिए जाते हैं। हालांकि बॅाक्स ऑफिस पर फिल्म क्या प्रदर्शन करती है ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो