#Budget: 3 लाख से ज्यादा ट्रांजेक्शन पर रोक, बड़े व्यापारियों को होगी परेशानी

#Budget: 3 लाख से ज्यादा ट्रांजेक्शन पर रोक, बड़े व्यापारियों को होगी परेशानी
Budget, budget 2017-18, union budget, income tax, Bhopal, bhopal news, mp news, tax free,

gaurav nauriyal | Publish: Feb, 01 2017 01:56:00 PM (IST) MP Budget

वित्त मंत्री अरुण जेटली संसद में आम बजट पेश कर रहे हैं। जेटली ने बजट में कई प्रमुख घोषणाओं में कैश ट्रांजेक्शन के लिए भी सीमा तय कर दी है...

भोपाल। वित्त मंत्री अरुण जेटली संसद में आम बजट पेश कर रहे हैं। जेटली ने बजट में कई प्रमुख घोषणाओं में कैश ट्रांजेक्शन के लिए भी सीमा तय कर दी है। अब कोई भी 3 लाख से ज्यादा कैश ट्रांजेक्शन नहीं कर सकेगा। 

अरुण जेटली ने बजट घोषणा में कहा कि अब 3 लाख से ज्यादा कैश ट्रांजेक्शन नहीं किया जा सकेगा। वहीं आईटी एक्ट में बदलाव भी किया जाएगा। न तो कोई इतनी राशि ले सकेगा न ही दे सकेगा। यदि कोई इससे ज्यादा का कैश ट्रांजेक्शन करता है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। एक्सपर्ट विनय श्रीवास्तव का कहना है कि इसका सीधा असर बड़े व्यापारियों पर पड़ेगा। जिन्हें हर दिन बड़ी रकम का ट्रांजेक्शन की जरूरत पड़ती है। इसका सीधा असर बड़े व्यापारियों पर पड़ेगा। जिन्हें हर दिन बड़ी रकम का ट्रांजेक्शन की जरूरत पड़ती है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned