गारमेंट कारोबारियों के यहां चल रहा बिना बिल का कारोबार

गारमेंट कारोबारियों के यहां चल रहा बिना बिल का कारोबार

वाणिज्यिक कर विभाग के एंटी इवेजन ब्यूरो की कार्रवाई, खरीदी-बिक्री के दस्तावेज में गड़बड़ी

जबलपुर। वाणिज्यिक कर विभाग के एंटी इवेजन ब्यूरो ने नरघैया में रेडीमेड गारमेंट कारोबारियों के यहां छापे की कार्रवाई की। दोनों कारोबारियों के प्रतिष्ठानों में बड़ी मात्रा में बिना बिल की खरीदी-बिक्री के दस्तावेज टीम को मिले हैं। इसी तरह स्टॉक में भी अनिमितताएं मिली हैं। 

एंटी इवेजन ब्यूरो के डिप्टी कमिश्नर प्रदीप दुबे के मार्गदर्शन में रविवार को नरघैया स्थित राकेश गारमेंट और राजेश गारमेंट पर कार्रवाई की गई। जैसे ही अधिकारी पहुंचे हड़कंप मच गया। दोनों जगह करीब 15 अधिकारियों की टीम देर रात तक दस्तावेजों की जांच-पड़ताल करती रही।

दस्तावेज और स्टॉक में भी गड़बड़ी मिली 
कारोबारियों द्वारा व्यापार में बिल संबंधी अनियमितताएं की जा रही थीं। डिप्टी कमिश्नर दुबे ने बताया कि इसकी शिकायत लंबे समय से मिल रही थी। जांच में भी टीम को बिना बिल के दस्तावेज और स्टॉक में भी गड़बड़ी मिली है। अभी किसी भी संचालक द्वारा विभाग को कर के रूप में राशि सरेंडर नहीं की गई। कार्रवाई में सहायक आयुक्त धर्मेन्द्र सिंह, सुधीर श्रीवास्तव, संदीप परिहार, एसपी रावत और अनुपम शर्मा सहित अन्य अधिकारी शामिल हैं। 
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned