scriptअक्षय कुमार का फैशन सेंस, बॉलीवुड भी हुआ दीवाना | Akshay Kumar fashion sense, Bollywood was also crazy | Patrika News

अक्षय कुमार का फैशन सेंस, बॉलीवुड भी हुआ दीवाना

Published: Mar 09, 2016 11:39:00 am

Submitted by:

Lali Kosta

अपने फैशन सेंस के लिये भी मशहूर हैं अक्षय कुमार, ट्विंकल द्वारा बताए कपड़ों में ज्यादा अच्छे दिखते हैं, दीपिका और रणवीर सिंह को भी है अक्षय का ड्रेसिंग सेंस पसंद।


जबलपुर। अक्षय कुमार का फैशन सेंस के दीवानों की कमी नहीं। खिलाड़ी कुमार न सिर्फ फिटनेस के मामले में बल्कि अपने फैशन सेंस के लिये भी मशहूर हैं। अक्षय कुमार कुछ महीनों से अपने कपड़ों और ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर खूब चर्चा बटोर रहे हैं। 
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय की पत्नि ट्विंकल उनके लिए कपड़ों का सलेक्शन करती हैं और अक्षय को भी लगता है, कि वे ट्विंकल द्वारा बताए कपड़ों में ज्यादा अच्छे दिखते हैं। अक्षय कुमार की हालिया रिलीज एयर लिफ्ट के प्रमोशन करने वे जहां भी गए उनका ड्रेसिंग सेंस फैन्स द्वारा खूब पसंद किया गया।


दीपिका को है पसंद
खुद कमाल की ड्रसेज और बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस के लिये जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी बॉलीवुड में सबसे अच्छा ड्रेसिंग सेंस रेखा और अक्षय कुमार का लगता है। वो कहती हैं कि पुरुषों में मुझे अक्षय सर्वश्रेष्ठ लिबास पहनने वाले लगते हैं। कपड़े पहनने में अपनी सिंप्लीसिटी की वजह से वह अच्छे दिखते हैं। उनकी फिजिक एथलीटों वाली है और इस वजह से वह जिस तरह कपड़े पहनते हैं, उनका इंप्रेशन बढ़ जाता है।
 
deepika padukone

रणवीर सिंह स्टाइल के दीवाने हैं
अभिनेता रणवीर सिंह खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के बड़े फैन हैं। उन्होंने बताया कि वे अक्षय को कई मामलों में फॉलो करते हैं। युवा रणवीर सिंह को अपना आईडल मानते हैं लेकिन रणवीर बचपन से ही अक्षय कुमार को अपना आईडल मानते हैं। रणवीर अक्सर अवॉर्ड फंक्शन या बॉलीवुड पेज 3 पार्टीज में भी हटकर ड्रेसिंग के लिए मशहूर हैं, लेकिन वो हमेशा से अक्षय की एक्टिंग और ड्रेसिंग स्टाइल को फॉलो करते आए हैं। हाल ही में एक प्रोग्राम में जब रणवीर अक्षय से मिले तो रणवीर के दिल में अक्षय के प्रति दीवानगी उनके चेहरे से साफ झलक रही थी। 

ड्रेस से मदद
अक्षय कुमार गरीब बच्चों की मदद में कभी भी पीछे नहीं रहते हैं। इसक लिए उन्होंने किसी से मदद मांगने या कोई प्रोग्राम अरेंज करने के बजाये खुद का एक नया फंडा अपनाया है। वे गरीब बच्चों की मदद के लिए अपने कपड़ों का ऑक्शन भी करवाते हैं। जिनसे मिला पैसा जरूरतमंदों की मदद में खर्च किया जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो