scriptB DAY SPECIAL: जब पाकिस्तानियों ने पहना दी थी लेगिंग | B DAY SPECIAL: Shraddha has always been surrounded by the disputes | Patrika News

B DAY SPECIAL: जब पाकिस्तानियों ने पहना दी थी लेगिंग

Published: Mar 03, 2016 12:58:00 pm

Submitted by:

Alka Jaiswal

जहां एक तरफ श्रद्धा ने अपने कैरियर की शुरुआत में ही सफलता की ऊंचाइयों को छूना शुरू कर दिया था वहीं दूसरी तरफ विवादों से भी उनका रिश्ता जुड़ना शुरू हो गया था।


भोपाल। आशिकी-2 गर्ल श्रद्धा कपूर आज से 27 साल की हो गई हैं। श्रद्धा अपनी फिल्म ABCD-2 के प्रमोशन के लिए भोपाल आ चुकी हैं। यहां अपने फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने भोपालवासियों के साथ काफी मस्ती की थी। जहां एक तरफ श्रद्धा ने अपने कैरियर की शुरुआत में ही सफलता की ऊंचाइयों को छूना शुरू कर दिया था वहीं दूसरी तरफ विवादों से भी उनका रिश्ता जुड़ना शुरू हो गया था। कैरियर की शुरुआत से ही श्रद्धा को काफी विवादों का सामना करना पड़ा। आइए हम बताते हैं आपको श्रद्धा से जुड़े कुछ ऐसे विवाद जिसे काफी मशहूर हुए…

सबसे बड़ा विवाद था पूरी मीडिया द्वारा श्रद्धा का बहिष्कार। यह विवाद खड़ा हुआ एक इवेंट में जहां मौजूद मीडिया श्रद्धा का इंतज़ार कर रही थी। लेकिन श्रद्धा ने तैयार होने में इतना ज्यादा वक्त लगाया कि मीडिया श्रद्धा से नाराज़ हो गई और वहां मौजूद पूरी मीडिया ने मिलकर ये फैसला लिया कि जब तक श्रद्धा इवेंट से चली नहीं जाती तब तक उस इवेंट की तस्वीरें नहीं ली जाएंगी।


सिर्फ मीडिया नहीं बल्कि श्रद्धा के पिता के बयान पर भी विवाद खड़ा हो चुका है। शक्ति कपूर ने एक बार कहा था कि श्रद्धा काफी मूडी हैं और श्रद्धा के नखरे उठाना आसान नहीं है। इस बयान को सुनकर श्रद्धा को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने इस पर बवाल मचा दिया था।


shraddha kapoor

श्रद्धा कपूर को लेकर सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी विवाद खड़ा हो चुका है। वहां आयोजित एक समारोह में श्रद्धा शामिल होने गई थीं। इस समारोह में उन्होंने जरूरत से ज्यादा छोटे कपड़े पहन लिए थे। क्योंकि पाकिस्तान में ऐसे कपड़े पहनने की इजाज़त नहीं हैं इसलिए इसे आपत्तिजनक माना गया और उन कपड़ों में खीची गई श्रद्धा की तस्वीर को फोटोशॉप करके उनके शॉर्टस के नीचे काली रंग की लेगिंग लगा दी गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो