scriptकरीना ने किया नो किसिंग पॉलिसी से इंकार, पोस्टर से शुरू हुआ था मसला | Kareena denied from No Kissing Policy , issue was started from the film poster | Patrika News

करीना ने किया नो किसिंग पॉलिसी से इंकार, पोस्टर से शुरू हुआ था मसला

Published: Mar 02, 2016 03:37:00 pm

Submitted by:

Alka Jaiswal

यहां के नवाब सैफ अली खान की पत्नी और बॉलीवुड की एक सक्सेसफुल स्टार करीना कपूर एक बार फिर सुर्खियों में छा गई हैं…


भोपाल। यहां के नवाब सैफ अली खान की पत्नी और बॉलीवुड की एक सक्सेसफुल स्टार करीना कपूर एक बार फिर सुर्खियों में छा गई हैं। इस बार इन सुर्खियों की वजह है उनके द्वारा फिल्म की एंड का में अर्जुन को दिया गया किसिंग सीन। रिलीज़ किए गए फिल्म के पोस्टर में किसिंग सीन देखने के बाद ये चर्चा शुरू हो गई थी कि साल 2012 में शादी के बाद करीना और सैफ दोनों ने नो किसिंग पॉलिसी तय की थी जिसके तहत दोनों ने यह तय किया था कि ये दोनों एक्टर्स अब किसी अन्य एक्टर्स के साथ किसिंग सीन नहीं करेंगे, लेकिन इस फिल्म में करीना ने किसिंग सीन देकर सैफ से किए गए अपने उस वादे को तोड़ दिया है।

इन बातों पर हैरानगी जताते हुए करीना का कहना है कि उन्होंने ना कभी ऐसी कोई पॉलिसी बनाई थी और ना ही कभी ऐसा कहा था कि वो किसिंग सीन नहीं देंगी। करीना का कहना है कि मैंने यह बात पढ़ी थी, मगर मैं खुद नहीं जानती कि यह बात कहां से आई । इसके साथ ही इस फिल्म के निर्देशक आर. बाल्कि ने ऐसी चर्चाओं पर नाराज़गी जताते हुए कहा है कि मैं नहीं समझ पाता हूं कि बड़े परदे पर किसिंग को इतना बड़ा मसला क्यों बना दिया जाता है । फिल्म के हीरो अर्जुन ने इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मुझे ऐसा नहीं लगता। हो सकता है कि पटौदी हाउस में मेरी एंट्री हो जाए ।


अर्जुन के साथ किसिंग सीन के एक्सपीरिंयस के बारे में पूछे जाने पर करीना ने अर्जुन के गाल खींचते हुए कहा कि अर्जुन एक अच्छे किसर हैं। आपको बता दें कि करीना और अर्जुन की यह फिल्म 1 अप्रैल को रिलीज़ होगी। इसमें करीना और अर्जुन के साथ-साथ अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी सपोर्टिंग रोल में नज़र आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो