script

कभी सेल्स गर्ल थी ये स्टार, आज बॉलीवुड में छाई इनकी आवाज

Published: Mar 08, 2016 05:39:00 pm

Submitted by:

Alka Jaiswal

सोना ने अपनी जिंदगी के बारे में कहा कि मैनें अपनी जिंदगी में बहुत संघर्ष किया है।


भोपाल। सत्मेव जयते फेम सोना महापात्रा भोजपुर उत्सव के दौरान भोपाल आई। सोना शायद पहले इतनी नहीं जानी जाती, लेकिन सत्मेव जयते शो में घर याद आता है मुझे…,मुझे क्या बेचेगा रुपईया…, बेख़ौफ़ आज़ाद है जीना मुझे… जैसे गाने गाकर लोगों से भावनात्मक रूप से जुड़ी जिसके कारण वह काफी चर्चा में भी आईं।

उसके बाद बॉलीवुड गाने के भी उन्हें काफी ऑफर मिले। आपको बता दें कि उनका सबसे पॉपुलर गाना अंबर सरिया मुंडियारे कुडिया कुडिया… एक रात में सिर्फ एक गिटार के साथ रिकॉर्ड किया गया था। 





सेल्स गर्ल की कर चुकी हैं नौकरी
सोना ने अपनी जिंदगी के बारे में कहा कि मैनें अपनी जिंदगी में बहुत संघर्ष किया है। एक वक्त ऐसा भी था जब मैं इंजीनियरिंग और एमबीए करने के बावजूद एक सेल्स गर्ल की नौकरी करती थी।  प्रोडक्टस बेचने के लिए मुझे एक से दूसरी दुकान पर भटकना पड़ता था।


फील्ड बदलने के लिए मैनें नौकरी छोड़ दी लेकिन ये राह इतनी आसान नहीं थी। उस वक्त मेरे सामने सबसे बड़ी चुनौती थी खुद को स्टैबलिश करना। कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी इस तरह से माइक लेकर किसी स्टेज पर परफोर्मे करूगीं। लेकिन मेरी मेहनत और लगन रंग लाई और देखिए आज मैं यहां इस मुकाम तक पहुंच गई हूं।

satyamev jayate

बेटियों को समानता का दर्जा दिलाना है लक्ष्य
सोना मानती हैं कि उनका जन्म सत्यमेव जयते के हिट सॉंग मुझे क्या बेचेगा रुपईया को गाने के लिए हुआ है। वैसे तो उन्होंने बहुत गाने गाए हैं, लेकिन ये गाना उनके सबसे करीब है। सोना का कहना है कि वे समाज में बेटियों को समानता का दर्जा दिलाने के लिए जन्मी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो