...तो इस वजह से अभी नहीं होगी दिव्यंका की शादी

हाल ही में दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दाहिया की सगाई चंडीगढ़ में हुई थी। लेकिन फ़रवरी में होनी वाली शादी को अब टालना पड़ा है। 

भोपाल। हाल ही में दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दाहिया की सगाई चंडीगढ़ में हुई थी। लेकिन फ़रवरी में होनी वाली शादी को अब टालनी पड़ी है। स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ये है मोहब्बतें में इशिता का किरदार निभाने वाली दिव्यंका फ़िलहाल अपने शूटिंग में बिजी हैं।


इसके अलावा बॉलीवुड क्रिकेट लीग में बेहद व्यस्तता के कारण फ़रवरी में होने वाली शादी टालनी पड़ी है। हालाकि परिवार का कहना है शादी इसी साल होगी और पंडित से मिलकर मुहुर्त भी निकलवा लिया जाएगा। लेकिन शादी कहां होगी ये अभी तय नहीं है। साथ ही तारीख और जगह के बारे में सबसे बात करके कोई फैसला लिया जाएगा। 

marriage postponed

चंडीगढ़ में हो चुकी है सगाई
दिव्यंका और विवेक की सगाई चंडीगढ़ में हुई थी। दोनों परिवार के लोग वहां होटल में मिले और सगाई की रस्म पूरी की गई। उस वक़्त ये चर्चा थी कि इनकी शादी फ़रवरी में होगी लेकिन अब इस सवाल पर विराम लग गया है।

यह भी पढ़ें...

Show More
Nitesh Tripathi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned